19 APRFRIDAY2024 8:23:51 AM
Life Style

जीवनसाथी की तलाश में है सारा अली खान, बस दूल्हे को माननी होंगी ये शर्तें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Dec, 2021 12:40 PM
जीवनसाथी की तलाश में है सारा अली खान, बस दूल्हे को माननी होंगी ये शर्तें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई नवेली, खूबसूरत और काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान रियल लाइफ में बहुत ही सिंपल है। भले ही वह नवाब खानदान से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन इसके बावजूद वह जमीन से जुड़ी हुई है। उनमें जरा भी घमंड नहीं है, जिसका सबूत उनकी तस्वीरें और वीडियो कई बार दे चुकी हैं। अब यह अदाकारा शादी के लिए लड़के की तलाश कर रही हैं।  हालांकि उनके दूल्हे को कुछ शर्तें माननी होंगी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह  किस तरह के लड़के के साथ शादी करेंगी। सारा का कहना है कि वह  एक ऐसे व्यक्ति को अपना हमसफर बनाएगी जो  उनकी मां अमृता सिंह के साथ रहने के लिए तैयार हो। उन्होंने कहा कि अपनी मां को 
कभी नहीं छोड़ने वाली। 

PunjabKesari

सारा ने आगे कहा कि मेरी मां बहुत लिबरल महिला है। रोजमर्रा की जिंदगी में वो मेरी तीसरी आंख है।  वो ही मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं और मेरे लिए सबकुछ हैं। उन्होंने सैफ अली खान को लेकर कहा कि-  पापा भी हमेशा फोन पर मेरे लिए मौजूद रहते हैं और मैं उनसे जब चाहें तब मिल सकती हूं। दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में अब बहुत खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। 

PunjabKesari
इंटरव्यू के दौरान सारा ने  अपनी ही फिल्म ‘अतरंगी रे ’का एक डायलॉग बोलते हुए कहा- ‘एक बार, एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो’। उन्होंने आगे कहा कि इस डॉयलॉग के माध्यम से कहना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी से अतरंगी है। सारा ने इस दौरान अपने पेरेंट्स यानी अमृता सिंह और सैफ अली खान के तलाक का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने उस दौरान खुद को संभाला था। 

PunjabKesari
 

Related News