18 APRTHURSDAY2024 2:08:03 PM
Nari

Sara Ali Khan को मां Amrita Singh मिली डेटिंग सलाह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

  • Edited By neetu,
  • Updated: 26 Oct, 2021 03:01 PM
Sara Ali Khan को मां Amrita Singh मिली डेटिंग सलाह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस सारा अली खान की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। वे अपनी एक्टिंग के साथ शांत नेचर के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। केदारनाथ मूवी से अपना डेब्यू करने वाली सारा आज फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। बात सारा की निजी जिंदगी की करें तो वे अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब है। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मां के साथ अपनी बॉन्डिंग शेयर करती रहती है। साथ ही एक्ट्रेस ने कई बार मां अमृता के साथ अपने खूबसूरत रिश्ते को लेकर कई प्यारी बातें भी कही है। एक बार सारा ने कहा था कि वे अपनी मां को अपनी सबसे बड़ी आलोचक मानती है। वे हर बार उन्हें सही रास्ते दिखाती है। साथ ही उन्होंने उन्हें दूसरे व्यक्ति की खातिर रिश्ते में रहने के बाद खुद को नहीं बदलना सिखाया।

सारा की मां उनकी सबसे अच्छी दोस्त

हाल ही में टिंडर इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सारा द्वारा साबित किया गया कि, उनकी मां अमृता ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त है। इंटरव्यू दौरान सारा ने बताया कि उनकी मां ने उन्हें डेटिंग से जुड़ी सलाह भी दी है। इसके साथ ही सारा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि एक बात जो मेरे दोस्त, मेरी मां और मेरे करीबी लोग हमेशा कहते हैं कि आप जो है वैसे ही रहिए।"

PunjabKesari

मां ने मिली यह सीख

सारा ने आगे कहा कि, आप जैसे है वैसे ही रहिए। खुद को बदलने की कोशिश ना करें। असल में आपको लगता है कि ये वह जो आपको चाहता है या जानता है। सारा ने मां से सीख लेते हुआ कहा कि, "हमें किसी रिश्ते में रहते हुए दूसरे के लिए खुद को नहीं बदलना चाहिए। ऐसे में आप दयालु होना, दूसरों की परवाह करना, जिस तरह से आप चाहते है वैसे ही रहिए। मगर किसी के लिए अपनी इन बातों व आदतों को बदल लेना या चुप रहना ठीक नहीं है।" ऐसे में अगर आप भी किसी रिलेशनशिप में है तो इस बात का ध्यान रखें कि आपको रिश्ते में पार्टनर के साथ खुद की खुशी का भी ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप आपका रिलेशनशिप अच्छे से चल सके।

PunjabKesari

सारा का करियर

बात सारा के करियर की बात करें तो एक्सट्रेस साउथ एक्टर धनुष और बॉलीवुड फेम अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' फिल्म में नजर आएगी। इसके अलावा सारा अपनी अगली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में वे विक्की कौशल के साथ काम कर रही है। इसके अलावा सारा सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी मां अमृता के साथ ट्रिप पर जाती रहती है।

 

Related News