04 MAYSATURDAY2024 12:45:23 AM
Nari

देसी क्वीन Sapna Chaudhary ने साड़ी में दिखाईं किलर अदाएं, फैंस बोले - "कतई जहर"

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Jan, 2022 05:48 PM
देसी क्वीन Sapna Chaudhary ने साड़ी में दिखाईं किलर अदाएं, फैंस बोले -

यूपी, बिहार, हरियाणा की देसी स्टार सपना चौधरी बिग बॉस में आने के बाद अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। समय के साथ-साथ फैंस को उनका ट्रांसफॉर्मेशन भी खूब पसंद आ रहा है। वह सिर्फ अपने एनर्जेटिक डांस ही नहीं बल्कि फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं, जिसका सबूत है इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की जाने वाली तस्वीरें।

PunjabKesari

देसी क्वीन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस फेम हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने साड़ी लुक की तस्वीरें व वीडियो शेयर की है, जोकि खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, उन्होंने एक रील शेयर की है, जिसमें वो पहले स्वेटशर्टव  ट्राउजर में नजर आती हैं और उसके बाद ताली बजाते ही साड़ी अवतार में आ जाती है।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जब भी शंका में रहो, साड़ी पहन लो।" साड़ी की बात करें तो सपना ने @vastrachhaya की साड़ी पहनी है जिसमें वो कहर ढा रही हैं। इसके साथ उन्होंने @ratnavati_collection09 कलैक्शन की ज्वैलरी वियर की है।

साड़ी के साथ उन्होंने मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और न्यूड मेकअप किया है जो उन्हें अट्रैक्टिव लुक दे रहा है। फ्लावर व ट्रेडिशनल कलफुल सफेद प्रिटेंड साड़ी के साथ उन्होंने कलफुल फुल स्वीव्स ब्लाउज पहना हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि उनकी इस वीडियो को 20 घंटे में एक लाख 60 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, इसके ऊफर 1300 से ज्यादा कॉमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए कहा, ''क्या बात है मैडम, अपने तो आग लगा दी।'' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कतई जहर।" तो एक ने लिखा, "देसी क्वीन।"

PunjabKesari

Related News