26 APRFRIDAY2024 12:33:34 PM
Nari

DeathAnniversary: पापा को याद कर भावुक हुए संजय, कहा- हर दिन याद करता हूं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 May, 2020 06:53 PM
DeathAnniversary: पापा को याद कर भावुक हुए संजय, कहा- हर दिन याद करता हूं

पिता और बेटे का रिश्ता बहुत खास होता है। एक बेटा चाहे अपने पिता से डरता हो लेकिन वो दोनों दोस्त से कम नहीं होते दोनों में एक अलग ही रिश्ता होता है। वहीं आज बॉलीवुड के जाने माने सितारे सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी है और ये सब जानते है कि सुनील दत्त और संजय का रिश्ता बहुत खास था। लोगों को ये रिश्ता संजू मूवी से साफ दिखा।

PunjabKesari

पिता को याद कर भावुक हुए संजय

सुनील दत्त को गुजरे तकरीबन 15 साल हो चुके हैं लेकिन एक बेटे के लिए पिता का जाना बहुत दर्द भरा होता है और मां बाप कभी भी भूलते नहीं है। संजय दत्त अपने पिता के बहुत करीब थे उनके पिता ने उनका हर कदम पर साथ दिया। अपने पापा की डेथ एनिवर्सरी पर संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में संजय की अपने पिता के साथ बहुत सी तस्वीरें हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय ने कैप्शन में लिखा, ' जब तक आप मेरे साथ थे, मुझे पता था कि मुझे किसी भी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमेशा मेरा साथ देने के लिए आपका धन्यवाद। मिस यू डैडी।

संजय का हर मुशिकल में दिया साथ

सभी जानते है कि संजय एक समय पर ड्रग्स के शिकार हो गए थे और उस समय सुनील दत्त ने उनका एक दोस्त बनकर साथ दिया और अपने आखिरी वक्त तक वे बेटे के साथ रहे। सुनील दत्त को आज उनके फैंस भी बेहद याद करते हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Related News