26 SEPSUNDAY2021 2:24:48 PM
Nari

पीवी सिंधु के रंग में रंगा ट्वीटर, सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी खास अंदाज में दी बधाई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Aug, 2021 11:16 AM
पीवी सिंधु के रंग में रंगा ट्वीटर, सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी खास अंदाज में दी बधाई

टोक्यो के महाकुंभ में बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने ब्रान्ज मेडल जीत देश का नाम रोशन किया। इनकी इस जीत से भारत की झोली में 3 मेडल आ गए हैं। पीवी सिंधू की जीत से देशभर में खुशी का माहौल है और हर कोई उन्हें बधाईयां दे रहा है। वहीं, मशहूर सैंड आर्टिस्ट यानि रेत कला में माहिर सुदर्शन पटनायक ने भी पीवी सिंधू को अलग अंदाज में जीत की शुभकामनाएं दी।

सुदर्शन पटनायक ने दी अनोखे अंजाद में बधाई

सुदर्शन पटनायक ने ओलंपिक में ब्रान्ज मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु की शानदार आकृति बनाई। उन्होंने पुरी (उड़ीसा ) के समुद्र तट पर रेत से पीवी सिंधु का चेहरा उकेरा। ट्वीटर पर अपनी इस कलाकृति को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "@Pvsindhu जी को #Tokyo2020 . में #कांस्य पदक जीतने के लिए बधाई। आपने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरे देश को गौरवान्वित किया है। ओडिशा में पुरी बीच पर माई सैंडआर्ट... #चीयर4इंडिया"

बता दें कि इससे पहले उन्होंने गो फॉर गोल्ड के साथ बैडमिंटन बनाकर पीवी सिंधू के जीत के लिए प्रोत्साहन भी दिया था।

 

मीराबाई चानू को भी दी थी बधाई

बता दें कि इससे पहले मसैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू के चेहरे की आकृति भी उकेरी थी।

 

PunjabKesari

पूरा देश ऐसे दे रहा पीवी सिंधु को बधाई

उनकी इस जीत के बाद ट्विटर सिंधु के रंग में रंग गया है। पूरा देश उन्हें बधाई दे रहा है। किसी ने उन्हें भारत की ग्रेटेस्ट ओलंपिक खिलाड़ी तो किसी ने ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का टाइटल दे दिया।

बता दें कि पहली ऐसी भारतीय महिला है जिन्होंने लगाकार 2 बार ओलंपिक में पदल जीता। उन्होंने रियो ओलंपिक में रजत पदक जीत देश का नाम रोशन किया था। विश्व चैंपियन छठी वरीय पीवी सिंधू ने चीन की 8वीं वरीय ही बिंग जियाओ को 21-13, 21-15 से हराकर कांस्य पदक हासिल किया।

PunjabKesari

हॉकी टीम को भी दी बधाईयां

पद्म श्री पुरस्कार विजेता रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने भारतीय महिला हॉकी टीम को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए शुभकामनाएं दी और अपनी रेत कला उन्हें समर्पित की।

 

Related News