20 MAYMONDAY2024 7:36:48 PM
Nari

Valentine's Day पर ईशा से खफा हुए समर्थ , पोस्ट शेयर कर मारा एक्ट्रेस को ताना

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Feb, 2024 05:31 PM
Valentine's Day पर ईशा से खफा हुए समर्थ , पोस्ट शेयर कर मारा एक्ट्रेस को ताना

बिग- बॉस 17 के क्यूट कपल समर्थ जुरेल- ईशा मावलीया का लोगों को बहुत प्यार मिला है।घर के अंदर उनका प्यार और नोंक-झोंक दोनों ही देखने में मजेदार थे। हालांकि शो खत्म होने के बाद से दोनों को एक साथ कम ही देखा गया है। आखिरी बार वो बिग- बॉस की reunion party में नजर आए थे, पर यहां भी वो अलग- अलग पहुंचे थे। इसी बीच वैलेंटाइन डे के मौके पर अब समर्थ ने अब एक हैरान करने वाला पोस्ट किया, जिसे देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये ईशा के लिए है। पोस्ट पढ़कर पता चलता है कि वो ईशा से खफा हैं, हालांकि अब उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया है। 

PunjabKesari

पोस्ट के जरिए मारा ईशा मालवीय को ताना

समर्थ ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, 'कुछ लोग काम में इतना ज्यादा बिजी हैं कि सबसे मिलने, पोस्ट करने का समय है, लेकिन अपनों से मिलने का नहीं। खैर, आप सब को वैलेंटाइन डे की बहुत शुभकामनाएं। भगवान आपको और अपने चाहने वालों को खुश रखे।'

PunjabKesari

गौर करने वाली बात ये है कि ईशा ने समर्थ के लिए कोई वैलेंटाइन डे का पोस्ट नहीं किया था। वहीं समर्थ ने इस क्रिप्टिक पोस्ट के बाद ईशा का हाथ पकड़ने वाली फोटो शेयर किया और एक्ट्रेस को इसमें टैग भी किया।

PunjabKesari

वैलेंटाइन डे पर कहीं और पार्टी कर रही थी ईशा

इस दौरान ईशा को भी मुबंई में एक कैफे के बाहर बहुत खूबसूरत रेड ड्रेस पहने देखा गया। वो पैपराजी के लिए गुलाब और चॉकलेट्स लेकर आई थीं। इस दौरान उन्होंने पैप्स को बताया कि वो वैलेंटाइन डे नहीं मनाती हैं। उन्होंने कहा,- 'वैसे मैं मानती नहीं हूं वैलेंटाइन डे। अगर प्यार करते हो तो हर दिन वैलेंटाइन डे है और काम ज्यादा जरूरी होता है।'

दोनों का वैलेंटाइन डे पर ऐसे अलग- अलग दिखना और स्मर्थ के ऐसे पोस्ट ने ब्रेकअप की खबरों को हवा दी।  वैसे इसका बाद स्मर्थ की दूसरी स्टोरी देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों में सुलाह हो गई है और शायद दोनों मिले भी थे। दोनों का रिश्ता अब तक चलता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related News