20 MAYMONDAY2024 11:47:02 AM
Nari

तलाक, फ्लॉप होती फिल्में और बिगड़ती सेहत को लेकर छलका Samantha Prabhu का दर्द!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Nov, 2023 06:54 PM
तलाक, फ्लॉप होती फिल्में और बिगड़ती सेहत को लेकर छलका Samantha Prabhu का दर्द!

साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ  में काफी सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। तलाक के बाद मायोसाइटिस की बीमारी से जूज रही एक्ट्रेस और फिर shakuntalam का बुरी तरह से फ्लॉप होना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saaki (@saaki.world)

लो फेज से गुजर रही हैं समांथा प्रभु

एक्ट्रेस के साथ फिलहाल कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। इसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू देते हुए बताया। उन्होंने कहा- 'जब मैं अपनी लाइफ के सबसे लो फेज में थी, एक असफल शादी, मेरी हेल्थ और काम पर भी इसका असर पड़ा। ये ट्रिपल मार पड़ने जैसा था, बूम- बूम- बूम। पिछले 2 सालों में मैंने जो सहा, उस दौरान मैंने उन एक्टर्स के बारे में पढ़ा जो मेंटल इश्यूज से गुजरे और वापसी की, जिन्होंने ट्रोलिंग या एंग्जाइटी का सामना किया। उनकी कहानियां पढ़ने से मुझे मदद मिली है। ये समझने की ताकत मिली कि अगर वो कर सकते हैं तो मैं भी इन समस्याओं को फेज करके आगे निकल सकती हूं। आपसे जो लोग प्यार करते हैं ये अनमोल तोहफा है, तो इसके लिए रियल, ईमानदार और जिम्मेदार रहें। अपनी कहानी बताएं। हमेशा  आपने कितनी सुपरहिट फिल्में दी, अवार्ड जीते, परफेक्ट बॉडी और खूबसूरत आउटफिट...लाइफ बस इन सब के बारे में नहीं होती है'। 

तलाक से उभरने में लगा एक्ट्रेस को वक्त

वो आगे कहती हैं कि दर्द, कठिनाइयां और लो फेज होते हैं, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है, वो उन्हें और स्ट्रांग करते हैं। समांथा फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक कर रही हैं। बता दें एक्ट्रेस का शादी के 4 साल बाद तलाक हुआ, जिससे उभरने में उसे काफी समय लग गया। 

PunjabKesari

Related News