30 APRTUESDAY2024 10:16:07 PM
Nari

पति और ससुर के दबाव में घर बैठने को मजबूत हुई एक्ट्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Oct, 2021 01:50 PM
पति और ससुर के दबाव में घर बैठने को मजबूत हुई एक्ट्रेस

साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही अलग होने वाले है। दरअसल, जब से सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से अक्किनेनी सरनेम हटा लिया उसके बाद से उनकी और नागा की तलाक की खबरें सामने आने लगीं। वही पिछले काफी समय में जो भी नागा ने पार्टीज की उसमें भी सामंथा शामिल नहीं हुई।

अब खबर सामने आई है कि सामंथा नागा चैतन्य के साथ अपनी फैमिली आगे बढ़ाने की सोच रही है यानि की बेबी प्लान कर रही है। खबरों की माने तो इसलिए वो अब कोई प्रोजेक्ट नहीं ले रही। साथ ही कुछ मेकर्स सामंथा को अपनी फिल्म में लेना चाहते है लेकिन एक्ट्रेस उन्हें टालती हुई दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

वही एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा से बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया था कि तो एक्ट्रेस ने कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट होगी तो वैसे भी वो इंडस्ट्री में नजर नहीं आएगी क्योंकि वो अपना पूरा वक्त बच्चे की देखभाल में लगाएगी। उन्होंने कहा था कि जब उनका बच्चा होगा तो वो उसके लिए सबकुछ करेंगी और उनकी पहली priority वही होगा। सामंथा ने कहा था, 'जब मेरा बच्चा होगा, तो वह बच्चा ही मेरे लिए सबकुछ होगा। मेरा बचपन बहुत अच्छा नहीं रहा है तो मैं अपने बच्चे को सबकुछ देना चाहूंगी इसलिए मुझे लगता है कि मेरा बच्चे होने के पहले कुछ साल तक मैं काम से ब्रेक ले लूंगी।

PunjabKesari

इससे पहले भी सामंथा की प्रेग्नेंसी की अटकलें काफी समय से इंडस्ट्री में छाई हुई हैं और अभिनेत्री ने उन्हें बार-बार खारिज किया है। वह अक्सर इन अफवाहों पर हंसती रही हैं। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 में शादी की थी। इनकी शादी खूब चर्चा में रही थी। साल 2010 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन अब लगता है कि 10 साल से चल रही इनकी लव स्टोरी को किसी की नजर लग गई।

PunjabKesari

आखिर क्यों इनके रिश्ते में दरार आई इसकी वजह भी आपको बताते हैं। खबरों के मुताबिक तो शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में एक्टिव रही है और ग्लैमरस फोटोशूट करवाती है जोकि उनके पति नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं। दोनों ने एक्ट्रेस को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने अपना मन नहीं बदला।

PunjabKesari

खबरों की माने तो हाल में ही सामंथा ने वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' में जो बोल्ड कैरेक्टर प्ले किया था उससे भी उनकी मैरिड लाइफ पर असर पड़ा। फिलहाल कपल ने खुद इस बारे में कुछ नहीं कहा। एक तरह इस कपल की तलाक की खबरें आ रही है तो दूसरी तरफ बेबी प्लानिंग की। अब आखिर इनके रिश्ते में चल क्या रहा है यह तो वक्त ही बताएगा। फैंस तो बस यही चाहते है कि इनकी जोड़ी बनी रहे।

 

Related News