30 NOVMONDAY2020 2:07:19 AM
Nari

अभिनव कश्यप के आरोपों से सातवें आसमान पर पहुंचा खान परिवार का गुस्सा, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jun, 2020 01:33 PM
अभिनव कश्यप के आरोपों से सातवें आसमान पर पहुंचा खान परिवार का गुस्सा, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई सेलेब्स इसे नेपोटिज्म का कारण बता रहें हैं वहीं कई सितारे नेपोटिज्म को लेकर अपने पर्सनल अनुभवों के बारे में भी बता रहे हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग के निर्देशक अभिनव कशयप की तरफ से पूरे खान परिवार पर आरोप लगाए गए। जिसके बाद इस पूरी घटना के बाद अरबाज खान ने कहा कि वे अभिनव पर कानूनी कार्यवाही करेंगे।

PunjabKesari
कहा प्रतिक्रिया देकर वक्त नहीं बर्बाद करेंगे

PunjabKesari
रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज खान अब अभिनव के खिलाफ लीगल एक्शन लेगें इतना हीं नहीं इस मामले पर सलीम खान ने भी अपनी बात रखी और कहा, ' जी हां हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। 

उन्हें जो करना है करने दीजिए 

PunjabKesari

सलीम खान के अनुसार,' उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम राशिद खान है। उन्हें तो हमारे दादा और परदादाओं का नाम भी इसमें शमिल कर देना चाहिए। उन्हें जो कहना हैं वो कहने दीजिए। 

सुशांत की मौत के लिए खान परिवार को ठहराया जिम्मेवार 

सुशांत की मौत के बाद लोगों में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि सुशांत आत्महत्या के कारण नहीं बल्कि इंडस्ट्री की नेपोटिज्म के कारण जिंदगी से हारा और अभिनव ने सुशांत की आत्महत्या का जिम्मेवार भी सलमान और उनके परिवार को ठहराया। खबरों की मानें तो अब इस पर अरबाज खान अभिनव कश्यप के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की बात कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि अभिनव का आरोप है कि फिल्म दबंग के दौरान पूरे खान परिवार ने उनके साथ बहुत बदतमीजी की थी। 

PunjabKesari

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस सारे मामले में अभिनव के भाई अनुराग ने खुद को इससे दूर कर लिया है और ट्वीट कर कहा है कि अभिनव ने मुझे अपने काम में बोलने से मना किया है और उनका इससे कुछ लेना देना नहीं है।

वहीं सुशांत के निधन के बाद परिवार वालों का बुरा हाल है। उनके पिता की तबीयत बिगड़ती जा रही है।

Related News