03 MAYFRIDAY2024 9:53:24 PM
Nari

पति के गम में बिगड़ी सायरा बानो की सेहत, ICU में किया गया भर्ती

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Sep, 2021 01:13 PM
पति के गम में बिगड़ी सायरा बानो की सेहत, ICU में किया गया भर्ती

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस सायरा बानो मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती है। खबरों की माने तो वो पिछले 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती है और आज उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। सायरा को अस्पताल में भर्ती क्यों किया गया इसकी वजह सामने नहीं आई लेकिन इस खबर से फैंस काफी परेशान हैं। बता दें कि इसी साल 7 जुलाई को दिलीप साहब का निधन हो गया। लंबे वक्त से  सायरा बानो बीमार पति की सेवा कर रही थी और जब उन्होंने दम तोड़ दिया तो सायरा भी बुरी तरह से टूट गई। सायरा के लिए पति की मौत का सदमा सहन कर पाना काफी मुश्किल है। पति को अंतिम विदाई देते वक्त सायरा की हालत देखकर हर किसी की आंखे नम हो रही थी। सायरा की हालत ऐसी हो गई थी कि वो शौहर के पार्थिव शरीर को बार-बार चुमती दिखी थी। 

PunjabKesari

इस मुश्किल घड़ी में सायरा को सहारा दिया था उनके मुंह बोले बेटे शाहरुख खान ने। कई तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें शाहरुख सायरा को हौंसला देते दिखे थे। देखा जाए तो सायरा बानो और दिलीप कुमार का प्यार किसी से छिपा नहीं है तो ऐसे में जब यह जोड़ी टूटी तो दर्द सभी को हुआ। सायरा अपने साहब से बेइंतहा प्यार करती थी बचपन से ही उनकी दीवानी थी। दिलीप साहब ने सगाई के दिन सायरा को अकेले छोड़ दिया और फिर उनके लिए सौतन ले आए फिर भी एक्ट्रेस ने उनका साथ नहीं छोड़ा आखिरी दम तक वो अपने साहिब की सेवा करती रही वो भी बिना कुछ मांगे।

PunjabKesari

साल 1966 में इन्होंने शादी कर ली। उस समय सायरा 22 और दिलीप उनसे दोगुने 44 साल के थे। सायरा और दिलीप कुमार की कोई औलाद नहीं है। सायरा प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन 8वें महीने उनका मिसकैरेज हो गया जिसके बाद वो कभी मां नहीं बन पाई। औलाद की चाह में दिलीप साहब ने पाकिस्तानी लड़की से शादी की लेकिन उससे भी वो पिता बनने का सुख नहीं प्राप्त कर पाए। प्रॉपटी की बात करें तो सायरा बानो करीबन 627 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। सायरा बानो और दिलीप कुमार मुंबई के एक आलीशान बंगले में रहते थे. रिपोर्ट्स की माने तो इस बंगले की कीमत 350 करोड़ रुपये है. ये घर मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल्स में स्थित है। 

PunjabKesari

पति की मौत से पहले सायरा उनके साथ किसी इवेंट में नजर आ जाया करती थी लेकिन अब शौहर के जाने के बाद वो अकेली हो गई है। खबरों की माने तो सायरा अपने खाली समय को समाज सेवा में लगाती हैं।

अब तो फैंस बस यही दुआ कर रहे है कि सायरा जल्द ठीक होकर घर वापिस आ जाए। 

Related News