24 JULWEDNESDAY2024 6:11:19 PM
Nari

नन्हे तैमूर की ट्रोलिंग पर पापा सैफ की सफाई, कहा- आसपास नहीं थे लोग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jul, 2020 03:36 PM
नन्हे तैमूर की ट्रोलिंग पर पापा सैफ की सफाई, कहा- आसपास नहीं थे लोग

इन दिनों बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। कछ दिनों पहले सैफ को पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान के साथ देखा गया था। इस दौरान मास्क ना पहनने के चलते उन्हें ट्रोलिंग और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जिस पर अब एक्टर ने सफाई दी है। 

PunjabKesari

मास्क ना पहनने पर सैफ ने दी सफाई

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना था। एक्टर ने बताया कि तैमूर तीन घर में था तो उसे घूमाने के लिए बाहर निकले थे। मरीन ड्राइव पर आसपास किसी को भी ना देख उन्होंने मास्क कुछ देर के लिए उतार दिया था। लेकिन जब वहां एक परिवार को देखा उन्होंने मास्क लगा लिया था। साथ ही वह वहां से चले गए थे। सैफ ने आगे कहा कि हम जिम्मेदार और कानून की पालना करने वाले नागरिक हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर हुए थे ट्रोल 

बता दें कुछ दिन पहले करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव के पास घूमते हुए नजर आए थे। इस दौरान सैफ और तैमूर बिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। उन्हें मास्क नहीं पहनने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। लोगों ने तंज कसते हुए यहां तक कह दिया था कि वह लाॅकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

PunjabKesari

Related News