29 APRMONDAY2024 2:19:29 PM
Nari

Saif Ali Khan अचानक हुए अस्पताल में हुए भर्ती, ऑपरेशन थिएटर में चल रही सर्जरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Jan, 2024 03:11 PM
Saif Ali Khan अचानक हुए अस्पताल में हुए भर्ती, ऑपरेशन थिएटर में चल रही सर्जरी

नवाब सैफ अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर को अचानक आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के घुटने और कंधे का फ्रैक्चर हुआ है। कहा जा रहा है कि उनके घुटने की सर्जरी की गई है। हालांकि सैफ को ये चोट कैसे लगी, इसकी कोई जानकारी नहीं है। अस्पताल में सैफ के साथ उनकी एक्ट्रेस पत्नी करीना कपूर खान भी मौजूद हैं।

नहीं आया अस्पताल का कोई बयान

बता दें कि अभी तक अस्पताल ने भी इस बात की कोई पुष्टी नहीं की है। सर्जरी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। ना ही सैफ अली खान और करीना ने सोशल मीडिया हैंडल पर इसको लेकर कोई अपडेट दिया है।

PunjabKesari

शूटिंग के दौरान कई बार हुए हैं घायल

बता दें सैफ अली खान फिलहाल साउथ की फिल्म देवारा में काम कर रहे हैं। इसमें वो भहीरा का किरेदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में ज्यूनिर NTR मेन रोल में हैं, वहीं एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर भी इस फिल्म में खास किरदार निभा रही हैं। हो सकता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान है वो घायल हुए हो। अगर ऐसा हुआ है तो ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वो कई बार शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं।

PunjabKesari

साल 2016 में आई 'रंगून' फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। इससे पहले 'क्या कहना' के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान भी सैफ गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाइक पर स्टंट के दौरान सैफ फिसल गए थे और उनके सिर पर चोट लग गई थी. जिसके बाद कई दिनों तक उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा।


 

Related News