21 MAYTUESDAY2024 2:50:59 PM
Nari

टीवी की 'अनुपमा' की राजनीति में एंट्री, बीजेपी में शामिल हुई एक्ट्रेस रुपाली गांगुली

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 May, 2024 12:58 PM
टीवी की 'अनुपमा' की राजनीति में एंट्री, बीजेपी में शामिल हुई एक्ट्रेस रुपाली गांगुली

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। फेमस सीरियल 'अनुपमा' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली राजनीति में कदम रख चुकी हैं। एक्ट्रेस ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है। हालांकि अभी भी वह सीरियल का हिस्सा हैं लेकिन इसी के साथ उन्होंने राजनीति में भी एंट्री ले ली है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है जिसमें वह पार्टी में शामिल होती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि एक्ट्रेस 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी या फिर नहीं।

मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए 

एक्ट्रेस ने दिल्ली के हेडक्वार्टर में जाकर बीजेपी पार्टी की सदस्यता ली है। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि - 'मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे भी महसूस हुआ कि मुझे भी पार्टी में हिस्सा लेना चाहिए। मुझे अभी आप सभी के आशीर्वाद और साथ की जरुरत है मैं बस यह चाहती हूं कि जो भी मैं करुं वो सही और अच्छा हो।' 

'अनुपमा' बन जीत चुकी हैं सबका दिल 

रुपाली के अगर करियर की बात करें तो वह इन दिनों मशहूर टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं। शो में वह लीड रोल में नजर आ रही हैं। उनका रोल फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। खासतौर पर महिलाओं के बीच वह काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही उन्होंने अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। 

PunjabKesari

7 साल की उम्र में शुरु की एक्टिंग 

रुपाली गांगुली मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 7 साल की उम्र में ही कर दी थी। पहला रोल उन्होंने अपनी पिता की फिल्म 'साहेब' में निभाया था लेकिन उन्हें असली पहचान 2003 में 'संजीवनी:अ मेडिकल बून' सीरियल के जरिए मिली थी। इसके अलावा वह 'बिग बॉस सीजन 1' में भी नजर आ चुकी थी। एक्ट्रेस 'साराभाई वर्सेज साराभाई' जैसे हिट शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 2013 में सीरियल परवरिश के बाद उन्होंने 7 साल तक टीवी की दुनिया से ब्रेक लिया और इसके बाद 'अनुपमा' शो के जरिए टीवी पर रुपाली ने दोबारा वापसी की। 

PunjabKesari

अब देखना दिलचस्प रहेगा कि उन्हें राजनीति में फैंस का कितना प्यार मिलता है। 


 

Related News