04 MAYSATURDAY2024 5:31:10 AM
Nari

असल जिंदगी अच्छी मां नहीं बन पाईं Anupamaa रुपाली गांगुली, बोलीं- 'बुरा लगता है जब... '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Apr, 2024 04:46 PM
असल जिंदगी अच्छी मां नहीं बन पाईं Anupamaa रुपाली गांगुली, बोलीं- 'बुरा लगता है जब... '

पॉपलुर टीवी शो 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली ने मां का बेहतरीन रोल निभाया जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है। हालांकि असल जिंदगी में वो ये रोल अच्छे से नहीं निभा पाईं। वो एक बेटे की मां है जो अपने पिता के ज्यादा करीब है। इसके बारे में रुपाली ने खुद बताया। वो कहती हैं कि क्योंकि वो बिजी रहती हैं तो पति बेटे का ज्यादा ख्याल रखते हैं। अब उन दोनों की बॉन्डिंग देखकर रुपाली को कभी-कभी जलन होती है। हालांकि वो अपने आप को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें ऐसा पति मिला।

PunjabKesari

'मैंने बस बेटे जन्म दिया'- रुपाली गांगुली

एक्ट्रेस अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। उन्हें इस बात का दुख है कि वो ज्यादा समय घर पर नहीं रह पाती हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया, 'मैं बहुत खुश हूं कि मेरे बेटे कि पिता ऐसे हैं जो हमारे बेटे की देखभाल इतनी अच्छी तरह कर पा रहे हैं। वह हमारे बेटे को मां की कमी महसूस नहीं होने देते। वह मुझसे बेहतर मां हैं। मैंने बस अपने बेटे को जन्म दिया है, मां तो मेरे हसबैंड हैं। हां, पर मुझे कभी- कभार बुरा लगता है जब हम दोनों बैठते होते हैं और वो आकर कहता है बापू मैं ये करना चाहता हूं, उस वक्त आपको अलग- थलग सा महसूस होता है।'

PunjabKesari

रुपाली को महसूस होता है अपराधबोध

वो आगे कहती हैं, 'मुझे लगता है, अरे मैं भी हूं यहां। कुछ चीजें हैं जो माएं करती हैं, लेकिन उन चीजों के लिए वह अपने पिता के पास जाता है, मुझे बुरा लगता है कि मैं यहां हूं फिर भी। लेकिन ठीक है वह हमारे बेटे की इतनी अच्छी परवरिश कर रहे हैं। हम औरतें कहीं भी काम करें, अपराधबोध के साथ ही करती हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि ऐसे पति हैं जो हम पर गर्व करते हैं और जो हमारे बच्चों के लिए इतने अच्छे रोल मॉडल हैं'।

PunjabKesari

Related News