14 MAYFRIDAY2021 9:29:13 AM
Nari

'मैंने कई डॉक्टरों के चक्कर लगाए, बहुत कुछ सहा तब जाकर बनी मां', 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस ने बयां किया

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Apr, 2021 01:48 PM

सीरियल 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली 3 बच्चों की मां, एक आदर्श पत्नी और बहू का किरदार निभा रही हैं लेकिन रियल लाइफ में मां का  बनने का सुख भोगने के लिए रुपाली को काफी कुछ सहना पड़ा। रुपाली ने हाल में ही एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर की। रुपाली का कहना है कि वह हमेशा से मां बनने का सपना देखती थी लेकिन उनके लिए कंसीव कर पाना काफी मुश्किल था जिसकी वजह थी एक बीमारी।

'मैंने कई डॉक्टरों के चक्कर लगाए'

रुपाली के मुताबिक, डॉक्टरों के कई चक्कर लगाने के बाद उन्हें बेटा मिला जिसे वह किसी चमत्कार से कम नहीं मानती। रुपाली कहती हैं ‘मुझे थायराइड की बहुत बड़ी समस्या थी जिससे फर्टिलिटी में गिरावट आ गई थी। कई समस्याएं थीं लेकिन फिर भी मैंने बहुत से डॉक्टरों को दिखाया। तब जाकर कहीं मैं मेरे बेटे को जन्म दे पाई।‘  आगे रुपाली कहती हैं कि मेरा सपना था शादी करना और बच्चा पैदा करना. यह मेरा लाइफ का एम्बिशन था और आखिरकार जब मैं मां बनीं तो मैंने कहा नहीं हो सकता काम, क्योंकि मुझे कई समस्याएं थीं.

रुपाली कहती हैं कि जब मैंने अपने बेटे को जन्म दिया तो मैं जिंदगी में और कुछ नहीं चाहती थी ऐसे नहीं है कि मुझे एक्टिंग की याद नहीं आ रही थी, अगर अनुपमां मेरे पास नहीं आता तो शायद मेरा इंडस्ट्री से ब्रेक और लंबा हो जाता.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अश्विन के वर्मा से रुपाली ने की शादी

बता दें कि साल 2013 में रुपाली गांगुली ने अश्विन के वर्मा के साथ शादी की। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ घर की ज़िम्मेदारी संभाली। दोनों का एक बेटा भी है।  7 साल बाद सीरियल अनुपमा से उन्होंने कम बैक किया है।  

सीरियल 'अनुपमा' को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है लेकिन खुद रूपाली का बेटा उनका शो नहीं देखता। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था, ‘जब मेरा बेटा 7 साल का था तो मैं शोज में वापसी कर चुकी थी। ऐसे में वह सोचता है कि मम्मा को वो चीज उससे दूर कर रही है। उसके स्कूल फ्रेंड्स-क्लास फ्रेंड्स और उनकी मम्मा सब अनुपमा शो देखती हैं। लेकिन उनका बेटा रुद्रांश शो नहीं देखता । वह कहता है कि वहां दूसरी फैमिली है मम्मा की। वह अभी तक नहीं जानता कि उसकी मम्मी एक एक्ट्रेस है। पर मुझे पता है जब वह बड़ा होगा वह ये शो जरूर देखेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

एक्ट्रेस ने कहा था कि शो हिट होने के बाद वह इस पर डबल मेहनत कर रही हैं। ऐसे में उनके पास अपने बेटे और पति के लिए भी वक्त नहीं है। फिर भी रुपाली गांगुली की फैमिली बहुत सपोर्टिव है।

 

Related News