16 JUNWEDNESDAY2021 10:46:49 PM
Nari

रोहित शेट्टी के पास हाथ जोड़ काम मांगने गई थी सारा अली खान, डायरेक्टर का खुलासा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Jun, 2021 02:09 PM
रोहित शेट्टी के पास हाथ जोड़ काम मांगने गई थी सारा अली खान, डायरेक्टर का खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा पिछले कुछ दिनों से काफी गर्माया हुआ है। खास कर जब से बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, तभी से कई सिलेब्रिटिय़ों ने नेपोटिज्म को लेकर काफी सारे डायरेक्टर पर आरोप लगाए कि ज्यादातर इंडस्ट्री में बाॅलीवुड स्टार के बच्चों को ही पहल दी जाती हैं बजाय टैलेंट के। 

PunjabKesari

इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर ये स्टार किड्स हो चुके हैं ट्रोल-
पिछले दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर की सारे स्टार किड्स को निशाना बनाया गया। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और करण जौहर, सारा अली खान सहित कई सेलिब्रिटी शामिल थे। 
 

रोहित शेट्टी  ने सुनाई सारा अली खान की 'स्ट्रगल' की कहानी-
वहीं इसी बीच अब  सारा अली खान और रोहित शेट्टी का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित सारा के 'स्ट्रगल' की कहानी 'द कपिल शर्मा के शो ' में सुना रहे हैं।

PunjabKesari
 

रोहित शेट्टी ने बताया, 'सिंबा' में सारा अली खान को क्यों कास्ट किया
'द कपिल शर्मा के शो ' में सिंबा फिल्म की प्रमोशन करने आए रोहित शेट्टी , सारा और रणवीर सिंह  का एक वीडियो सोशल मीडयिा पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शेट्टी, सारा अली खान के स्वभाव और सादगी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने 'सिंबा' में सारा अली खान को क्यों कास्ट किया।
 

सारा ने हाथ जोड़कर मांगी थी फिल्म-
वीडियो के अनुसार,  'रोहित शेट्टी वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के सारा के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं- 'अभी ये स्टार बन गई है तो बोल सकता हूं, सर मुझे प्लीज काम दे दो।. इसने हाथ जोड़कर कहा, ये सैफ अली खान और अमृता सिंह  की डॉटर है, अकेले चल के ऑफिस में आना और एक डायरेक्टर के आगे ये कहना कि मुझे काम दे दो प्लीज, मुझे रोना आ गया, मैंने कहा तू फिल्म कर ले।'
 


वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बोले, सफाई देने की बजाय टेलेंट को आगे लाओ
हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सारा को खूब ट्रोल किया था। साथ ही कहा था कि ऐसी सफाई देने  से अच्छा कि टेलेंट को आगे लाया जाए।
 

Related News