19 APRFRIDAY2024 1:55:19 PM
Nari

Richa-Ali Wedding: अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं ऋचा और अली, 5 दिन तक चलेगा जश्न

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Sep, 2022 05:42 PM
Richa-Ali Wedding: अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं ऋचा और अली, 5 दिन तक चलेगा जश्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और  अभिनेता अली फजल की शादी का लंबा इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। खबरों की मानें तो दोनों इसी महीने शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि ये शादी इंटीमेट होगी और  5 दिनों तक इसका सेलिब्रेशन चलेगा। कपल द्वारा दिल्ली और मुंबई में भी ग्रैंड रिसेप्शन देने की योजना है।  

PunjabKesari

खबरें हैं कि  ऋचा-अली की शादी का फंक्शन दिल्ली में शुरू होगा और फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में मुंबई में चलेगा । यानी कि पूरे 5 दिन खूब धूम- धड़ाका देखने को मिलेगा। शादी के फंक्शन्स के अलावा दोनों ने परिवार और दोस्तों के लिए संगीत और मेहंदी सेरेमनी भी प्लान की है। खबरें तो यह भी है कि रिसेप्शन में 350-400 मेहमान शामिल होंगे,  कई बॉलीवुड सेलेब्स भी लिस्ट में हैं। 

PunjabKesari
 ऋचा पहले ही अपनी शादी को लेकर हिंट दे चुकी थी। उन्होंने कहा था कि- 'मुझे लगता है कि इस साल शादी हो जाएगी। कर लेंगे किसी तरह। हम दोनों शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, लेकिन कोविड को लेकर परेशान हैं और इसलिए काफी जिम्मेदार रहना चाहिए।' दरअसल यह दोनों 2021 में ही सात फेरे लेने जा रहे थे लेकिन  लॉकडाउन की वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई।  मार्च 2022 में भी शादी की खबरें सामने आई थी लेकिन किसी वजह से हो नहीं पाई। 

PunjabKesari
बता दें कि ऋचा और अली फिल्म फुकरे में साथ नजर आये थे। वहीं इन दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा था। कुछ दिनों पहले अली ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने ऋचा का हाथ पकड़ा हुआ था और एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी लगी हुई थी. इस तस्वीर के सामने आने के बाद खबरें आने लगी थी कि अली और ऋचा ने शादी कर ली है,  मगर दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं। अब उन दोनों के दूल्हा दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। 
 

Related News