03 MAYFRIDAY2024 12:48:15 PM
Nari

Rhea Kapoor की फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी ये 3 हसीनाएं, सिजलिंग फोटोशूट के साथ की अनाउंसमेंट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Jul, 2023 10:43 AM
Rhea Kapoor की फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी ये 3 हसीनाएं, सिजलिंग फोटोशूट के साथ की अनाउंसमेंट

एक्ट्रेस तब्बू , करीना कपूर ...ये वो नाम है जिन्होंने अपने समय पर बॉलीवुड पर राज किया है। अपनी लाजवाब एक्टिंग से एक से बढ़कर एक फिल्में हिट कराई हैं। अब वही काम कृति सेनन भी कर रही हैं। बेरली की बर्फी और मीमी जैसी फिल्मों से उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया। अब जरा सोचा अगर ये सारी दमदार एक्ट्रेस अगर एक साथ आए थे। आपको बता दें कि 3 तीनों एक्ट्रेस साथ में आ रही हैं रिया कपूर की फिल्म के 'द क्रू' के लिए। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि ये एक women centric फिल्म है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए तीनों ने 'वोग इंडिया' के कवर के लिए एक साथ पोज किया।

PunjabKesari

रिया ने इंस्टा पर दी अपने प्रोजेक्ट

Director रिया  ने अपने इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो शेयर किया जिसमें तीनों एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट पहनकर एक साथ पोज किया। उन्होंने साथ में ड्रीम कास्ट शब्द ने कई फैंस को ये हिंट भी दे दिया कि ये एक नए प्रोजेक्ट   ‘द क्रू’की अनाउंसमेंट थी।  Director ने साथ में कैप्शन भी लिखा , "तीन साल के सपने देखने, लिखने, प्लान बनाने के बाद मैं एकता कपूर के साथ Vogue India हमारे 'ड्रीम कास्ट' को नवंबर कवर पर आपके सामने पेश करती हूं जो अब एक रियलिटी है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर 'द क्रू' की शूटिंग फरवरी 2023 से शुरू होगी। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एयरलाइन इंडस्ट्री पर बेस्ट एक कॉमेडी फिल्म होगी। करीना ने भी इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वो रिया के साथ एक फिल्म कर रही हैं, हालांकि उन्होंने इसका नाम नहीं बताया था।करीना का कहना है कि ये वीरे 2 नहीं ब्लकि 3 महिलाओं की कहानी है और ये काफी अलग होने वाली है। हालांकि, उन्होंने अपने को-एक्टर के बारे में डिटेल में नहीं बताया था लेकिन उन्होंने खुलासा किया था, "रिया के पास दो बेहतरीन कलाकार हैं। मैं एक्ट्रेसेस का खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन मैं बहुत एक्साइटेड हूं"। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और 2023 के एंड में या 2024 की शुरुआत में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। 

PunjabKesari

Related News