06 MAYMONDAY2024 2:06:54 AM
Nari

शेखर सुमन संग इंटीमेट सीन कर रही थी रेखा तभी घर में पड़ा छापा,   एक्ट्रेस ने नहीं रोकी शूटिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Apr, 2024 03:28 PM
शेखर सुमन संग इंटीमेट सीन कर रही थी रेखा तभी घर में पड़ा छापा,   एक्ट्रेस ने नहीं रोकी शूटिंग

बॉलीवुड दीवा रेखा की लाइफ जितनी देखने में बिंदास लगती है उतनी ही इसमें उलझनें हैं। उनकी जिंदगी में कई ऐसे विवाद हैं जो ना कभी भुलाए गए और ना ही शायद भुलाए जाएंगे। जब जब अतीत के पन्ने पलटे तब तब रेखा से जुड़ा कोई बड़ा किस्सा सामने आ ही जाता है। हाल ही में एक्टर  शेखर सुमन ने एक्ट्रेस से जुड़ी ऐसी बात बताई जिसे सुन आपको भी बेहद हैरानी होगी। चलिए जानते हैं पूरा मामला। 

PunjabKesari
रेखा की खास बात यह है कि उन्होंने विवादों, रिश्तों की उलझनों के बीच भी कभी हार नहीं मानी, वह अकेली ही आगे बढ़ती रही। यही हौंसला और ताकत उन्हें सबसे अलग बना देते हैं।  1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘उत्सव’ तो सभी को याद होगी जिसमें  रेखा और शेखर सुमन ने अहम रोल प्ले किया था, जिसमें दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन भी देखने को मिले थे।  शेखर ने इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था, अब  40 साल बाद उन्होंने एक बेहद बड़ा खुलासा किया है। 

PunjabKesari
सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में शेखर सुमन ने बताया कि जब  फिल्म ‘उत्सव’ को लेकर इंटीमेट सीन की शूटिंग चल रही थी तभी  रेखा के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। वह एक्ट्रेस की तारीफ में कहते हैं कि-  ‘मैं आज तक उन जैसी प्रोफेशनल एक्टर से नहीं मिल,  कोई और एक्टर या एक्ट्रेस होती तो अपना बैग पैक करके चला गया होता’। शेखब बताते हैं कि जब रेखा को रेड की खबर मिली तो उन्होंने कहा-  ‘उन्हें अपना काम करने दीजिए, मैं वहीं रहूंगी और अपना काम करूंगी.’ ।

PunjabKesari

एक्टर ने कहा- ’उस समय मुझे डर था कि वह चली जाएंगी और मेरी दुनिया उजड़ जाएगी, उनके जाने से फिल्म रद्द हो जाएगी, मेरे सपने टूट जाएंगे.’
शेखर ने यह भी बताया कि- ''रेखा ने  इंटीमेट सीन में कुछ खास जगहों पर उन्हें छूने से कभी मना नहीं किया वह बिल्कुल प्रोफेशनल थीं बाकी एक्ट्रेसेस की तरह नहीं, मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा.''। बता दें कि  शेखर सुमन इन दिनों संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में हैं। 

Related News