23 OCTWEDNESDAY2024 6:54:41 PM
Nari

दिवाली पार्टी में अपनी सीनियर शबाना आजमी पर रेखा ने लुटाया प्यार,  दोनों में दिखा कमाल का बॉन्ड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2024 04:48 PM
दिवाली पार्टी में अपनी सीनियर शबाना आजमी पर रेखा ने लुटाया प्यार,  दोनों में दिखा कमाल का बॉन्ड

नारी डेस्क:  दिग्गज अभिनेत्रियों रेखा और शबाना आजमी ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की सालाना दिवाली पार्टी में 'रास्ते प्यार के' पल बिताए। पार्टी में कदम रखने से पहले दोनों अभिनेत्रियों का एक साथ पोज देते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस दौरान 70 साल की रेखा अपनी सीनियर पर जमकर प्यार लुटाती नजर आई ।

PunjabKesari
हसीनाओं के कपड़ों से ज्यादा इनके बॉन्ड ने लाइमलाइट चुरा ली। इनके लुक की बात करें तो रेखा चमकीले नारंगी रंग की कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को बालों में नारंगी रंग के फूलों, लाल रंग के होठों और भारी गहनों से पूरा किया। शबाना ने नारंगी और मैरून रंग के चौड़े बॉर्डर वाली मिट्टी के रंग की साड़ी पहनी मनीष काले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामा में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 शबाना और रेखा ने जिस अंदाज में एक दूसरे के साथ फोटोज खिंचवाई इसे देख फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई। गजरा, साड़ी, झुमका और पोटली बैग लेकर पहुंचीं दोनों ही एक्ट्रेसेस का ये पार्टी अवतार और वाइब्स सबका दिल जीत ले गया।“रास्ते प्यार के” एक रोमांटिक फिल्म है, जो 1982 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन वी.बी. राजेंद्र प्रसाद ने किया है। इसमें जीतेंद्र भी हैं। यह फिल्म एक प्रेम त्रिकोण थी और 1971 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म “दसरा बुलोडु” की रीमेक थी

PunjabKesari
वहीं रेखा और मनीष की बात करें तो दोनों बहुत करीबी दोस्त हैं। इस महीने की शुरुआत में, डिजाइनर ने दिग्गज दिवा रेखा की प्रशंसा की और उन्हें उनकी फिल्मों से लेकर उनके अभिनय तक “मूल स्टाइल मेकर” कहा।
 

Related News