30 APRTUESDAY2024 2:50:56 AM
Nari

रिएलटी शो में रेखा ने फिर से इजहार किया बिग-बी के प्रति अपना प्यार, बोलीं 'अमित मेरा प्यार हैं'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 16 Jul, 2021 06:05 PM
रिएलटी शो में रेखा ने फिर से इजहार किया बिग-बी के प्रति अपना प्यार, बोलीं 'अमित मेरा प्यार हैं'

बाॅलीवुड अभिनेत्री रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय था जब रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी सुर्खियों में छाई रहती थी। अक्सर इसके बारे में बात की जाती है लेकिन सच्चाई कभी सामने नहीं आ पाती। हालांकि जब भी रेखा किसी रिएलिटी शोज में हिस्सा लेती है तो उनका और अमिताभ बच्चन से प्यार की एक झलक जरूर दिखाई देती है, हाल ही में जब रेखा इंडियन आइडल के शो पर आई थीं तो उनके मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकल गए थे जिन्होंने इस बात का सबूत दिया था कि रेखा अब भी अमिताभ बच्चन से प्यार करती है। 

PunjabKesari

 दरअसल,कुछ दिन पहले रिएलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर रेखा पहुंची थीं। इस दौरान सेट पर जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी के साथ खूब मस्ती की। शो के एंकर जय भानुशाली ने इस बीच कहा- रेखा जी, नेहू कभी आपने देखा है कि एक औरत पागल हो रही है एक शादीशुदा आदमी के लिए? इस पर रेखा कॉन्फिडेंस के साथ कहती हैं- मुझसे पूछिए ना? इस पर सभी बेहद शोक्ड रह गए थे।

PunjabKesari

वहीं रेखा एक बार फिर इन दिनों डांस दिवाने रिएलिटी शोज में हिस्सा लेती दिखाई दी। इस बार शो का थीम ‘रेखा उत्सव’ रखा गया है। कलर्स का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें रेखा और अमिताभ बच्चन की बात हो रही है.

PunjabKesari

डांस दीवाने 3  में दिखा रेखा और अमिताभ के प्यार की झलक

कलर्स के प्रोमो में ‘डांस दीवाने 3’ के अपकमिंग शो की झलक दिखाई गई है। वीडियो के अनुसार, शो में कंटेंस्टेंट अपनी डांस परफॉर्मेंस से उनका दिल जीत लेते हैं। रेखा भी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। शो के दौरान उनकी सुपरहिट फिल्म ‘सिलसिला’  के एक सीन को रिक्रिएट करते देखा जा सकता है। इस शो में माधुरी दीक्षित , जया बच्चन के रोल में नजर आएंगी।


PunjabKesari

‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’ तो रेखा ने कहा ‘वो मेरा प्यार हैं 
‘सिलसिला’  फिल्म में रेखा, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। प्रोमो में दिख रहा है कि माधुरी जो जया बनीं हुई हैं वो रेखा के दूसरी तरफ पीठ करके खड़ी हैं। माधुरी कहती हैं कि ‘क्या चाहती हैं आप.., रेखा कहती हैं- ‘मेरे चाहने से क्या होगा..फिर माधुरी कहती हैं-'उनका दामन छोड़ दीजिए'.. इस पर रेखा कहता हैं-'उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस में नहीं उसे मैं कैसे कर सकती हूं ?’  इस पर माधुरी कहती हैं कि ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’ तो रेखा कहती है-‘वो मेरा प्यार हैं और प्यार मेरी किस्मत बन चुका है’। इस डायलॉग के बाद फिल्म सिलसिला का गाना प्ले किया जाता है। 

बतां दें कि यह प्रोमो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शकों को एक बार फिर से फिल्म ‘सिलसिला’ का रिक्रेएट देखने को मिलेगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Related News