18 JUNTUESDAY2024 12:48:20 PM
Nari

मारपीट का FAKE वीडियो शेयर करने वाले पर रवीना ने लिया एक्शन, मांगे 100 करोड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2024 11:11 AM
मारपीट का FAKE वीडियो शेयर करने वाले पर रवीना ने लिया एक्शन, मांगे 100 करोड़

पिछले दिनों अभिनेत्री रवीना टंडन को लेकर खूब खबरें चली थी। उन पर जो आरोप लगाए गए थे वह सब झूठे निकले थे। अब  रवीना ने सड़क पर क्रोध करने की एक कथित घटना के सिलसिले में सोशल मीडिया पर डाले गये एक वीडियो को नहीं हटाने पर एक व्यक्ति को मानहानि का एक नोटिस भेजा है। इस  व्यक्ति से 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की गई है।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। उसमें यह व्यक्ति यह दावा करता हुआ दिख रहा है कि टंडन की कार ने उसकी मां को टक्कर मारी और टोकने पर अभिनेत्री ने उन पर (उसकी मां के) हमला किया। इस व्यक्ति ने यह भी दावा किया कि यह घटना तब घटी, जब यहां उसकी मां, बहन और भतीजी अभिनेत्री के घर के समीप थीं। 

PunjabKesari
मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया कि अभिनेत्री की कार से किसी को टक्कर नहीं लगी। मानहानि के नोटिस में कहा गया है कि अभिनेत्री ने संबंधित व्यक्ति को ‘सच्चाई और सही तथ्यों' के बारे में बता दिया है जो पुलिस जांच में सामने आया है। यह नोटिस वकील सना खान के मार्फत भेजा गया है। मानहानि के नोटिस के मुताबिक संबंधित व्यक्ति ने अभिनेत्री से कहा था कि वह उसे अपने ‘एक्स' एकाउंट से इस वीडियो हटाने का एक अनुरोध पत्र भेजें । यह अनुरोध पत्र ई-मेल के मार्फत पांच जून को भेजा गया था।

PunjabKesari

 नोटिस में कहा गया है, ‘‘लेकिन, आपने अपने हैंडल से इस पोस्ट को हटाने से मना कर दिया और हमारी मुवक्किल को धमकी भी दी कि यदि उक्त अनुरोध पत्र 24 घंटे के अंदर नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।'' नोटिस में टंडन ने कहा कि यह वीडियो ‘निश्चित ही फर्जी खबर है' और ‘मानहानिकारक भी है' तथा संबंधित व्यक्ति ने वीडियो के मार्फत सोशल मीडिया एवं न्यूज पोर्टल पर उन्हें बदनाम किया । 

PunjabKesari
नोटिस में कहा गया है कि टंडन को मानसिक रूप से परेशान करने के इरादे से ही उन्हें सार्वजनिक रूप से बदनाम करने के लिए यह वीडियो बनाया गया है। खान ने कहा- ‘‘ हम इस मुद्दे के हल के लिए सभी जरूरी कानूनी कदम उठा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि न्याय हो एवं यह मानहानि अभियान चलाने को लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई हो।'' 

Related News