26 OCTMONDAY2020 10:18:29 PM
Nari

रवीना टंडन ने अपने नाती को दिया बेहद खूबसूरत गिफ्ट

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 31 Jan, 2020 06:28 PM
रवीना टंडन ने अपने नाती को दिया बेहद खूबसूरत गिफ्ट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी शादनार एक्टिंग के चलते आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है। रवीना के फैंस उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। सभी जानते हैं कि पिछले साल रवीना टंडन नानी बनी हैं। उनकी बेटी छाया ने बेबी ब्वाॅय को जन्म दिया। बीते दिनों छाया के बेटे रुद्र की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी।

PunjabKesari

हाल ही में रवीना अपने नाती रुद्र से मिलने पहुंची। उन्होंने अपने नाती को एक बेहद ही खूबसूरत गिफ्ट दिया। रुद्र के हाथों और पैरों का कास्टिंग इम्प्रेशन फ्रेम करवाकर रवीना ने तोहफे के रुप में छाया को दिया है। कास्टिंग आर्टिस्ट भावना जसरा ने रवीना और छाया के मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है। रवीना अपने नाती से बेहद प्यार करती हैं।

PunjabKesari

बता दें रवीना टंडन ने साल 1995 अपनी कजिन की दो बेटियां छाया और पूजा को गोद लिया था। उस समय पूजा की उम्र 11 और छाया की उम्र 8 साल थी। इसके बाद रवीना फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। दोनों की 14 साल की बेटी राशा और 11 साल का बेटा रणबीर है।

PunjabKesari

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज के रुप में नजर आई थी। वह अब जल्द ही 'केजीएफ चैप्टर 2' में दिखाई दे सकती हैं।

Related News