29 APRMONDAY2024 2:28:31 PM
Nari

जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी रवीना टंडन की लाडली, खूबसूरती के आगे फेल हैं कई Starkids

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Jul, 2023 06:35 PM
जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी रवीना टंडन की लाडली, खूबसूरती के आगे फेल हैं कई Starkids

बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि स्टार किड्स भी सुर्खियों में रहते हैं। स्टारकिड्स की बात करें तो रवीना तंडन की लाडली राशा तंडन भी आए दिन फैंस से लाइमलाइट लेती रहती हैं। राशा हुबहू  अपनी मां रवीना जैसी सुंदर और मासूम दिखती हैं। अब राशा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। राशा डॉयरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म के साथ डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में उन्हें अभिषेक के ऑफिस के बाहर भी देखा गया था। तभी से यह चर्चाएं थी कि वह क्या बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। परंतु अब यह बात पक्की हो चुकी हैं कि वह बॉलीवुड फिल्मों में दिखेंगी। 

अजय देवगन के साथ आएंगी नजर 

राशा जिस फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्दी शुरु होगी। राशा के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन के भांजे भी डेब्यू करने वाले हैं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी फिल्म का हिस्सा होंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम नहीं बताया गया है परंतु रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 2024 में फरवरी मार्च तक रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

सिर्फ 18 साल की हैं राशा 

राशा की उम्र सिर्फ 18 साल है और उन्होंने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन कंप्लीट की है। वह एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। अक्सर एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी राशा की एक्टिंग देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि वह बहुत ही खूबसूरत है। सभी का मानना है कि वह खूबसूरती में अपनी मां से भी आगे हैं। अब देखना यह दिलचस्प है कि वह अपनी मां को एक्टिंग में टक्कर दे पाती हैं या नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

जल्द शुरु होगी फिल्म की शूटिंग 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मियों में शुरु होने वाली है। फिल्म को प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब राशा बॉलीवुड में कितनी सफल होती हैं यह तो समय ही बताएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

 

Related News