03 MAYFRIDAY2024 1:35:05 PM
Nari

Rashmika Mandanna का आया रणबीर का दिल, बोलीं- 'भगवान ने उन्हें समय लेकर बनाया'!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Jun, 2023 06:45 PM
Rashmika Mandanna  का आया रणबीर का दिल, बोलीं- 'भगवान ने उन्हें समय लेकर बनाया'!

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीन की हिट हीरोइन रश्मिका मंदाना ने अब हिंदी फिल्मों का रुख कर लिया है। पिछले ही साल 'मिशन मजनू' के जरिए उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। बहुत जल्द अब नेशनल क्रश रणबीर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी। बता दें कि ये पहली बार होगा जब दोनों ने एक दूसरे के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर करेंगे। एक्ट्रेस अपनी इस बिग बजट फिल्म को लेकर बहुत  ज्यादा excited हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसके जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। यहां पर उन्होंने कहा कि वो फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। साथ ही में उन्होंने रणबीर कपूर के भी तारीफों के पुल बांधे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रणबीर कपूर के साथ फिल्म करके बेहद खुश हैं रश्मिका 

एक्ट्रेस ने लिखा- ये फिल्म अचानक से मेरे पास आई थी। मैं आश्चर्यजनक थी लेकिन वास्तव में मैं एनिमल के लिए बेहद उत्साहित भी थी। निश्चित रूप से मैं पूरी टीम के साथ काम करना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैंने फिल्म के लिए लगभग 50 दिनों तक शूटिंग की है। अब जब शूट खत्म हो गया है तो मुझे एक खालीपन सा महसूस होने लगा है। पूरी टीम बहुत प्यारी थी। सेट पर काम करने वाले लोग बहुत ही पेशेवर और दयालु थे। मैंने उनसे कई बार बताया था कि मैं उन सभी के साथ 1000 बार भी काम करने के लिए तैयार हूं।''  वहीं, रणबीर की तारीफ में रश्मिका ने लिखा, ''मैं रणबीर के साथ काम करने के लिए नर्वस महसूस कर रही थी। भगवान ने उन्हें वाकई में समय लेकर बनाया है। वह अच्छे एक्टर हैं, साथ ही बहुत अच्छे इंसान भी।''

PunjabKesari

बता दें एनिमल एक गैंगस्टर की स्टोरी पर आधारित है। ये फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों के director संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। हाल ही में फिल्म का टीचर भी आया, जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला है। 

PunjabKesari

Related News