25 APRTHURSDAY2024 3:55:46 AM
Nari

रश्मि का छलका दर्द, तलाक से लेकर कास्टिंग काउच तक एक्ट्रेस ने खोले कईं राज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jan, 2021 03:10 PM
रश्मि का छलका दर्द, तलाक से लेकर कास्टिंग काउच तक एक्ट्रेस ने खोले कईं राज

रश्मि देसाई आज टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने कईं ऐसे शोज किए हैं जो सुपरहिट रहे। लेकिन यह भी सब जानते हैं कि रश्मि ने इस इंडस्ट्री में आने के लिए दिन रात मेहनत की है। हालांकि उनकी इस दर्द भरी कहानी से सब वाकिफ हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के कुछ गहरे राजों से पर्दा उठाया है। और तलाक से लेकर उस एक महिला की बात की है जो उन पर नजर रखती थी। 

PunjabKesari

हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में रश्मि ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में  तलाक, डिप्रेशन, और कास्टिंग काउच से लेकर यौन शोषण तक का सामना कर किया है। अपने पुराने समय को याद कर एक्ट्रेस बोली एक समय ऐसा भी था जब मेरे पास त्योहार के समय घर पर पैसे नहीं हुआ करते थे। और मुझे तो 2 वक्त की रोटी तक भी नसीब नहीं होती थी। 

एक औरत रखती थीं रश्मि पर नजर 

इसके आगे रश्मि अपने बचपन की बात करते हुए कहती है कि मेरा बचपन इतना आसान नहीं था। मेरी मां का तलाक हो चुका था और एक औरत थी जो मुझ पर नजर रखती कि कैसे भी करके मैं उसके हाथ आ जाउं और  वो मुझे उठाकर ले जाए। 

कास्टिंग काउच पर बोलीं रश्मि

PunjabKesari

रश्मि ने आगे कास्टिंग काउच पर भी बात करते हुए कहा कि मैं तब 16 साल की थी। एक व्यक्ति ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की।  उसका नाम सूरज था। वो इस समय कहां है, मुझे नहीं पता। उसने मेरा फायदा उठाने की हर संभव कोशिश की । मुझे ऑडीशन के बहाने बुलाया और ड्रिक में कुछ मिलाकर मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी। कास्टिंग काउच पर बात करते हुए रश्मि कहती है हां मैंने सैक्सिजम झेला है क्योंकि उस वक्त ऐसा होता था कि अगर आप कास्टिंग काउच से नहीं गुजरे हैं तो आपको काम नहीं मिल सकता। 

तलाक पर छलका रश्मि का दर्द 

तलाक की बात करते हुए रश्मि ने कहा मैंने यह कभी नहीं चाहा कि ये तलाक हो। मैंने अपने तौर पर इसके लिए हर मुमकिन कोशिश की। मैंने उसे खुद से भी ज्यादा चाहा। लेकिन जब मुझे इस रिश्ते में कोई उम्मीद नहीं दिखी तो मैंने खुद ही सोचा कि ऐसे रिश्ते में रहने का मतलब नहीं, और हम अलग हो जाते हैं। इसके बाद मैं डिप्रेशन में आ गई। इतना ही एक्ट्रेस की मानें तो तलाक के बाद उन्हें लोगों से कईं सारी बातें भी सुननी पड़ी। किसी ने कहा कि इसी में दिक्कत होगी और किसी ने उन्हें अलग अलग तरीके से जज करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

ट्रोलिंग पर भी बेबाक होकर बोली रश्मि 

रश्मि देसाई ने अपनी ट्रोलिंग पर भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे मेरी साइज, मेकअप, कपड़ों, बाल की वजह से कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। ये मेरा शरीर है, तो मर्जी मेरी ही होगी। मैं इसके साथ वो ही करूंगी, जो मुझे ठीक लगता है। ये मेरा हक है। 

Related News