12 MAYSUNDAY2024 1:30:29 PM
Nari

बीच इवेंट में पैपाराजी की बात सुनकर शॉक्ड हुए रणबीर, दे डाला ऐसा Reaction

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Apr, 2024 01:36 PM
बीच इवेंट में पैपाराजी की बात सुनकर शॉक्ड हुए रणबीर, दे डाला ऐसा Reaction

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आए दिन वह फैंस से सुर्खियां ले ही लेते हैं। प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक्टर खूब लाइमलाइट लेते हैं। अब हाल ही में रणबीर एक इवेंट में शामिल हुए थे। इस इवेंट से उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जो कि खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखा जा सकता है कि पैपाराजी ने उन्हें कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर वह शॉक्ड ही हो गए हैं। 

पैपाराजी ने दी गाली 

रणबीर बीते दिन कल्याण ज्वेलर्स के एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर अपनी कुछ बात कह रहे थे। जैसे ही उनकी यह बात पूरी हुई और वह नीचे उतरने लगे तो पैप्स में से किसी ने चिल्लाते हुए गाली दे दी। ये सुनते ही रणबीर शॉक्ड हो गए और उन्होंने रिएक्टर करते हुए पैप्स की ओर भी देखा और कहा कि ये आखिर क्या तरीका है। हालांकि इसके बाद वह बात को इग्नोर करके आगे बढ़ गए और कैमरामैन उनका नाम लेकर उन्हें बुलाने के लिए चिल्ला रहे थे। 

स्लिप होते बचे रणबीर 

वहीं जब रणबीर इवेंट से बाहर आ रहे थे तो वह इस दौरान गिरते-गिरते बचे। उनके ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसे देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं लुक की बात करें तो इस दौरान एक्टर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। बटन्ड कुर्ता के साथ उन्होंने मैचिंग पजामा और शूज कैरी किए जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

फैंस ने किया ट्रोल

हालांकि उनका यह वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि - 'हे भगवान रणबीर कपूर भी फिसल सकता है।'

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'भाई अच्छा हुआ बच गया नहीं तो ये इसपे मीम बना देते गीरा हुआ बंदा।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'तोबा अब तो अस्पताल जाना पड़ेगा।'

PunjabKesari

रामायण में दिखेंगे रणबीर 

वहीं बात अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही 'रामायण' और 'एनिमल पार्क' में दिखने वाले हैं। हालांकि रामायण से उनका पहला लुक सामने भी आ चुका है जिसमें वह साई पल्लवी के साथ राम के किरदार में नजर आ रहे हैं। 

Related News