09 MAYTHURSDAY2024 9:08:37 AM
Nari

राम-सीता के हो गए दर्शन, फिल्म रामायण के सेट से रणबीर कपूर का नया लुक हुआ लीक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2024 05:40 PM
राम-सीता के हो गए दर्शन, फिल्म रामायण के सेट से रणबीर कपूर का नया लुक हुआ लीक

डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वारा सेट पर सख्ती बरतने के बावजूद भी वाे हो ही गया जिसका डर था। नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही मच अवेटेड फिल्म रामायण के सेट से लगातार तस्वीरें लीक हो रही ह़ै।  लारा दत्ता और अरुण गोविल के बाद अब बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का लुक भी सामने आ गया है। राम के रूप में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari
फिल्म में जहां रणबीर कपूर भगवान राम का रोल कर रहे हैं तो वहीं Sai Pallavi सीता के रूप में दिखाई देंगी।  मेकर्स नहीं चाहते थे कि शूटिंग पूरी होने से पहले  एक्टर का लुक रिवील हो। इसके लिए  नो फोन पॉलिसी भी लागू की गई थी।  शूटिंग शूरू होने के बाद सेट पर एक्स्ट्रा स्टाफ और क्रू को बाहर जाने का आदेश दिया गया था, इसके बावजूद सेट से तस्वीरें लीक हो ही गई।

PunjabKesari
लीक हुई तस्वीरों में रणबीर कपूर ‘राम’ के किरदार में मैरून कलर की धोती और दुपट्टा  पहने नजर आ रहे हैं। गले में सोने का हार बाजूबंद और लंबे बालों में  उनका लुक एकदम अलग लग रहा है। वहीं सीता के किरदार में साई पल्लवी भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह साड़ी के साथ बड़ा-सा बनारसी सिल्क दुपट्टा ओढ़े नजर आई। वह गले में हार, माथे पर टीका और हाथ में सोने के कंगन पहने खूब जच रही हैं।

PunjabKesari
रणबीर कपूर और साई पल्लवी को राम-सीता की जोड़ी के रूप में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि कुछ लोगों ने भगवान राम और सीता के किरदार को भगवा रंग ना पहनाए जाने को लेकर भी सवाल उठाए हैं। बता दें कि   'रामायण' को तीन फिल्मों की सीरीज़ के तौर पर बनाया जा रहा है, जो 2025 में रिलीज होगी।

PunjabKesari
इस फिल्म में भगवान राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साईं पल्लवी, रावण के रूप में यश, लक्ष्मण के रूप में अभिनेता रवि दुबे, कैकेयी के रूप में लारा दत्ता, सुपनखा के रूप में रकुल प्रीत और भगवान हनुमान के रूप में सनी देओल के शामिल होने की भी चर्चा है। 

Related News