03 MAYFRIDAY2024 6:54:40 AM
Nari

देशभर में सिनेमाघरों से होगा राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण, इन शहरों में होगी स्क्रीनिंग

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Jan, 2024 11:57 AM
देशभर में सिनेमाघरों से होगा राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण,  इन शहरों में होगी स्क्रीनिंग

इस वक़्त पूरा भारतवर्ष इस वक्त राम नाम में डूबा हुआ है। जगह-जगह राम नाम की धुन देखने को मिल रही है।  22 जनवरी को होने वाले भव्य कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में जोरो-शोरों से तैयारियां भी चल रही हैं। ऐसी बीच इस कार्यक्रम से जुडी एक खबर सामने आ रही है।  बताया जा रहा है  कि सिनेमाघरों में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग होगी। ऐसे में यदि आप भी अयोध्या नहीं जा पा रहे हैं तो थिएटर्स में जाकर स्क्रीनिंग देख सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि किन-किन जगहों में थिएटर्स में स्क्रीनिंग दिखाई जाएगी...

बुक माय शो से करें टिकट बुक

ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप बुक माय शो (Book My Show) ने इस कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरु कर दी हैं। इस दौरान सिनेमाघरों में राम मंदिर उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग दिखाई जाएगी। 

PunjabKesari

दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में होने वाला है लाइव प्रसारण 

दिल्ली-एनसीआर और मुंबई जैसे बड़े शहरों के लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया भी शुरु की जा चुकी है। राजधानी दिल्ली में अनुपम साकेत, सिलेक्ट सिटी वॉक और पैसेफिक सुभाष नगर जैसे कई पीवीआर में इसको देखा जा सकता है। इस तरह से 75 शहरों के 160 सिनेमाघरों में ये स्क्रीनिंग की जाएगी। जबकि चेन्नई और कोलकाता के लोगों को अभी इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा। पीवीआरऔर आइनॉक्स जैसे मल्टीप्लेस सिनेमाघरों में रामलला प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। इसके लिए टिकट प्राइस की शुरुआत 100 रुपये से रखी गई है। दोपहर 11 बजे से इसकी लाइव स्क्रीनिंग शुरु होगी और राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह 3 बजे तक जारी रहेगा तब तक यह स्क्रीनिंग चलेगी। 

PunjabKesari

कई बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स को मिला है न्योता 

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए कई बड़े बॉलीवुड, टीवी और साउथ स्टार्स को न्योता मिल चुका है। वहीं कई सारे सेलिब्रिटिज अयोध्या पहुंच भी चुके है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

Related News