06 MAYMONDAY2024 11:02:09 AM
Nari

शादी में इस डिजाइनर का Outfit पहनेगी रकुल, जानें एक्ट्रेस की वेडिंग से जुड़ी Details

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Feb, 2024 04:51 PM
शादी में इस डिजाइनर का Outfit पहनेगी रकुल, जानें एक्ट्रेस की वेडिंग से जुड़ी Details

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रकुल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड जैकी भगनानी के साथ  गोवा में शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में फैंस भी यह जानने के लिए की रकुल शादी में कौन सा कॉस्ट्यूम पहनेगी। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस शादी में किस डिजाइनर का आउटफिट पहनने वाली हैं। 

इन डिजाइनर्स का आउटफिट पहनेगी रकुल 

रकुल प्रीत सिंह और उनके ब्वॉयफ्रैंड जैकी भगनानी भी अपनी शादी में बाकी स्टार्स की तरह फेमस डिजाइनर्स आउटफिट पहनने वाले हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों की मानें तो कपल अपने वेडिंग फंक्शन में मनीष मल्हौत्रा, सब्यसाची और तरुण ताहिलियानी के आउटफिट पहनने वाले हैं। सुत्रों की मानें तो जैकी और रकुल अपने सारे फंक्शन्स को बहुत ही इंटीमेट रख रहे हैं परंतु वे अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन पर कैसे दिखते हैं इसके लिए वो अपना बेस्ट देना चाहते हैं। सब्यसाची के क्रिएशन की एलिंगेस, मनीष मल्हौत्रा के टाइमलेंस डिजाइन या फिर शानदार तरुण ताहिलियानी पहनावा वे इन्हें ही फाइनल कर रहे हैं।

PunjabKesari

परिवार के साथ दिखी रकुल प्रीत 

कपल की वेडिंग की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के घर ग्रैंड वेडिंग की तैयारियों के बीच उन्हें अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखा गया।  सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस  का एक वीडियो वायलर हुआ है जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ कुछ गिफ्ट के साथ अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं। 

शादी को रखा है काफी प्राइवेट 

शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अखंड पाठ से जुड़ी एक सेल्फी भी शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के सिर पर पर्पल कलर का दुपट्टा नजर आया था और वह काफी सिंपल लुक में दिखी थी। इसके साथ ही उन्होंने एक गाना भी बैकग्राउंड में एड किया था। अब बहुत जल्द एक्ट्रेस की शादी की रस्में शुरु होने की खबर भी सामने आई है। हालांकि कपल अपनी शादी से जुड़ी हर अपडेट्स को काफी प्राइवेट भी रख रहा है। 

PunjabKesari
 

Related News