01 MAYWEDNESDAY2024 10:23:31 PM
Life Style

रकुल प्रीत ने अपनी शादी को लेकर की खुलकर बात, बताया कब लेंगी जैकी के साथ सात फेरे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Nov, 2021 03:35 PM
रकुल प्रीत ने अपनी शादी को लेकर की खुलकर बात, बताया कब लेंगी जैकी के साथ सात फेरे

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी  एक्टिंग  से ज्यादा रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। शादी के इस सीजन में फैंस उन्हे भी जल्द से जल्द दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर बताया है कि शादी को लेकर उनका क्या प्लान है। वह इन दिनों प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। 

PunjabKesari
हाल ही के इंटरव्यू में रकुल प्रीत से जब शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि- जब भी ऐसा होगा, वो इस न्यूज को भी अन्य चीजों की तरह ही शेयर करेंगी। हांलांकि उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि अभी वह अपने करियर पर ज्यादा फॉक्स कर रही हैं, शादी की फिलहाल कोई योजना नहीं है। 

PunjabKesari

इंटरव्यू में रकुल ने कहा कि- सेलेब्स की लाइफ हमेशा लोगों के निशाने और जांच के दयारे में रहती है।'एक सेलेब का जीवन हमेशा चर्चा के दायरे में होता है और ये एक पब्लिक फिगर होने का दूसरा पहलू है। मेरे आस-पास का शोर मुझे परेशान नहीं करता है। मैं कैमरे के सामने अपना काम करती हूं और ऑफ कैमरा मेरी खुद की पर्सनल लाइफ है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि- मैं उन चीजों को सुनना पसंद करती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं। मैं चीजों से प्रभावित नहीं होना चुनती हूं। मैंने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह अच्छा होगा और मैं इसे शेयर करना चाहती हूं। याद हो कि  रकुल ने अपने जन्मदिन के मौके पर  जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था। 

PunjabKesari
रकुल ने अपनी और जैकी की तस्वीर शेयर कर लिखा था-, 'थैंक्यूयू माई लव ️! आप इस साल का मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट रहे हैं! मेरे जीवन में को कलरफुल बनाने के लिए धन्यवाद, मुझे नॉनस्टॉप हंसाने के लिए धन्यवाद!! यहां हमें बहुत मेमोरीज बनानी है। उन्होंने जैकी को पोस्ट पर टैग भी किया था। 

Related News