01 MAYWEDNESDAY2024 2:25:30 PM
Nari

कोरोना काल में बढ़ते रेप मामलों पर भड़की रकूलप्रीत, बोलीं- मेरा खून खौल उठता है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2021 01:50 PM
कोरोना काल में बढ़ते रेप मामलों पर भड़की रकूलप्रीत, बोलीं- मेरा खून खौल उठता है

इस समय देश कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है। वहीं आए दिन रेप के मामलों में बढ़ोतरी की खबरें सामने आ रही हैं। जिसका लोग जमकर विराध कर रहे हैं। वहीं इस बीच लगातार बढ़ रहे रेप के मामलों पर एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह ने गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब भी वह अखबार में रेप से जुड़ी खबरें पढ़ती हैं तो उनका खून खौल उठता है। इस बारे में रकुल ने एक इंटरव्यू के दौरान बात की। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा, 'लोग मर रहे हैं, पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है। वहीं ऐसे लोग भी हैं जो घिनौने काम कर रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता कि क्या कहूं। कभी-कभी तो आपको एक प्रश्न चिन्ह दिखने लगता है कि हमें इंसान कहा जाना चाहिए या नहीं?' एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'मेरे हाथ में होता तो मैं सड़कों पर जाकर जरूरतमंद लोगों की मदद करती लेकिन ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि कुछ नियम है जो फाॅलो करने होते हैं।' 

PunjabKesari

बता दें रकूल प्रीत सिंह ने हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए एक कैंपेन की शुरूआत की थी। जिसके जरिए वह मरीजों के लिए मेडिकल हेल्प और दवाइयां उपलब्ध करवाने में मदद करती हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें रकुल प्रीत के काम की तो वो आखिरी बार फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। जिसमें उनके ओपोजिट अर्जुन कपूर थे। वहीं अब वह जल्द ही 'मेडे', 'थैंक गाॅड', 'अटैक' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। 

Related News