02 MAYTHURSDAY2024 10:41:18 AM
Nari

मेरे जीवन में रंग भरने के लिए शुक्रिया..बर्थडे पर रकुल प्रीत ने किया अपने प्यार का इजहार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Oct, 2021 05:13 PM
मेरे जीवन में रंग भरने के लिए शुक्रिया..बर्थडे पर रकुल प्रीत ने किया अपने प्यार का इजहार

चुलबुली एक्टिंग से बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली  रकुल प्रीत सिंह आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास माैके पर रकुल ने अपने रिलेशनशिप पर भी मुहर लगा दी है। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दुनिया को बता दिया है कि वह प्रड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

रकुलप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर जैकी के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा- “थैंक यू!  इस साल का मेरा सबसे बड़ा तोहफा आप हैं। मेरे जीवन में रंग भरने के लिए शुक्रिया।  मुझे नॉन स्टॉप हंसाने के लिए शुक्रिया। आप जैसे हैं, वैसे बने रहने के लिए शुक्रिया। अब साथ में और यादें बनानी हैं”।  

PunjabKesari
जैकी भगनानी ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा-  “आपके बिना दिन, दिन नहीं लगते। आपके बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है. सबसे खूबसूरत सोल को बर्थडे विशेज भेज रहा हूं, जो मेरी दुनिया है। आपका दिन आपकी स्माइल की तरह खिला और आपकी तरह खूबसूरत रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव। 

PunjabKesari

शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली रकुल अपने विवादों को लेकर भी खूब तहलका मचा चूकी है। साल 2014 में रकुल ने रोमांटिक एडवेंचर हिंदी फिल्म यारियां इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करिअर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में रकुल ने काफी अच्छा अभिनय किया था। साल 2020 में उनका नाम बॉलीवुड ड्रग विवाद में आ चुकी थी। रकुल को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले केचलते NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था।
 

Related News