29 APRMONDAY2024 1:46:58 AM
Nari

भक्ती में डूबे Rakulpreet- Jacky, शादी से पहले किए राम मंदिर के दर्शन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Jan, 2024 06:20 PM
भक्ती में डूबे Rakulpreet- Jacky, शादी से पहले किए राम मंदिर के दर्शन

बॉलीवुड के पवर कपल रकुल प्रीत और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। चर्चा का बाजार गर्म है कि दोनों बहुत जल्द सात फेरे लेने वाले हैं। इसी बीच अब कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भक्ती में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे रकुल- जैकी

हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है उसमें जैकी- रकुल मुंबई के राम मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो जैकी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में दोनों स्टार्स भगवान राम की भक्ति में डूबे दिखे। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना था, तो वहीं जैकी कुर्ते- पायजमा में हैडसम लगे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैकी ने लिखा,-  'राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध। शांतिपूर्ण और दिव्य...'बता दें कि जो लोग 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे, उन लोगों के लिए मुंबई में राम मंदिर की प्रतिकृति रथ बनाई गई है।'

PunjabKesari

गोवा में शादी करेगा कपल

रिपोर्ट्स हैं कि रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। ये एक प्राइवेट वेडिंग होगा, जहां सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। वहीं अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हुए कपल अपने मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाने की प्लानिंग की है।

PunjabKesari

साल 2022 में रकुल ने कंफर्म किया था अपना रिश्ता 

बता साल 2022 में रकुल प्रीत ने खुद जैकी भगनानी के अपनी रिलेशनशिप कंफर्म किया था। एक्ट्रेस ने जैकी संग एक रोमांटिक फोटो शेयर कर दुनिया के सामने अपना ये रिश्ता कबूल किया था। वहीं रकुल प्रीत ने एक इंटरव्यू में जैकी संग अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि "हम दोनों पड़ोसी थे लेकिन हमारे बीच कोई बातचीत नहीं थी। वहीं लॉकडाउन के दौरान हम एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले, जिसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए। वहीं लंबे समय तक एक दूसरे की कपंनी एंजॉय करने के बाद एक हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया।

Related News