26 FEBMONDAY2024 4:56:29 PM
Nari

विदेश नहीं अपने देश में सात फेरे लेंगे रकुल और  जैकी, वेडिंग कार्ड की थीम में दिया हिंट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Feb, 2024 05:03 PM
विदेश नहीं अपने देश में सात फेरे लेंगे रकुल और  जैकी, वेडिंग कार्ड की थीम में दिया हिंट

इस साल बॉलीवुड एक और शाही शादी का गवाह बनने जा रहा है। सबसे ज्यादा चर्चित कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इनकी शादी का इंतजार इनके परिवार के साथ- साथ फैंस को भी बेसर्बी से है। कपल ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा को चुना है, उनके शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है। 

PunjabKesari
 रकुल और जैकी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, फैंस उन्हें दूल्हा- दुल्हन के रूप में देखना चाहते थे। बस कुछ दिन बाद फैंस की यह इच्छा पूरी होने जा रही है। वह 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी  प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। कपल के इस खास दिन की तैयारियों के बीच वेडिंग कार्ड खूब चर्चा बटौर रहा है। 

PunjabKesari
वायरल हो रहे कार्ड में दो पन्ने दिखाई दे रहे हैं। कार्ड को एक सफेद और नीले रंग की थीम दी गई है, जिसमें  समंदर के किनारे का माहौल दिखाया गया है। इसके साथ लिखा है- #ABDONOBHAGNA-NI । दूसरे पन्ने में शादी की तारीख की घोषणा की गई है, जो 21 फरवरी को है। पिंक कलर की थीम पर मंडप की फोटो बनी है। 

PunjabKesari

कार्ड के कलर और थीम को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल गोवा में शादी करने जा रहा है। रकुल और जैकी ने पहले अपनी शादी विदेश में करने का प्लान बनाया था, लेकिन किस कारण से ऐसा नहीं हो गाया। फिलहाल कोई बड़ा रिसेप्शन करने की प्लानिंग नहीं है। इससे पहले रकुल प्रीत सिंह ने 3 फरवरी को अखंड पाठ की एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह सिर पर दुपट्ठा ओढ़े नजर आइ थी, इससे साफ हो गया कि उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रकुल प्रीत ने अपनी फिल्में करियर की शुरुआत फिल्म यारियां से करी थी। रकुल और जैकी ने हमेशा खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात की है।
रकुल प्रीत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि- वह और जैकी दोनों पड़ोसी थे,  लॉकडाउन के दौरान दोनों एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले थे। इसी के बाद से दोनों में बातचीत शुरू हुई थी। लंबे समय तक एक दूसरे की कपंनी एंजॉय करने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया।  
 

Related News