05 MAYSUNDAY2024 3:08:13 PM
Nari

गोवा जाने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रकुल और जैकी, बप्पा को दिया शादी का कार्ड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Feb, 2024 04:39 PM
गोवा जाने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रकुल और जैकी, बप्पा को दिया शादी का कार्ड

कहा जाता है कि किसी भी अच्छे काम की शुरुआत भगवान का नाम लेकर करनी चाहिए। तभी तो शादी का पहला कार्ड किसी और को नहीं बल्कि भगवान को दिया जाता है। गणेश भगवान को शादी का पहला कार्ड देने की परंपरा सालों से चलती आ रही है और इसी परंपरा को निभाने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। बप्पा के चरणों में उन्होंने पहला वेडिंग कार्ड चढ़ाया है।

PunjabKesari

पौराणिक कथा के मुताबिक गणेश भगवान को वरदान दिया गया था कि किसी भी काम की शुरुआत के वक्त उनकी पूजा आराधना जरूर की जाएगी। ऐसे में जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे रकुल और जैकी ने भी सबसे पहले भगवान का आशीर्वाद लेना ही सही समझा। कपल आज मुंबई के सबसे चर्चित सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। 

PunjabKesari

 कपल ने अपनी शादी का पहला कार्ड बप्पा के चरणों में अर्पित कर नए जीवन के लिए आशीर्वाद लिया है। अपने जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे रकुल और जैकी के चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आ रही थी। इस दौरान होने वाले दूल्हा-दुल्हन देसी अवतार में नजर आए। रकुल ने जहां पिंक कलर के लॉन्ग सूट के साथ दुप्पा कैरी किया था, वहीं जैकी लाइट ग्रीन कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari
कपल कार्ड के साथ मंदिर में चढ़ावे के लिए प्रसाद भी लेकर आए थे। दोनों ने मंदिर के अंदर भी कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं। वहीं इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आए, बस अब सभी को इनकी शादी का इंतजार है। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी, 2024 को गोवा में सात फेरे लेंगे। बहुत ही कम लोग उनकी शादी के गवाह बनेंगे। 
 

Related News