27 APRSATURDAY2024 5:39:06 PM
Nari

15 दिन के बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, सुनील पाल बोले- भगवान ने कर दिया चमत्कार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2022 01:03 PM
15 दिन के बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, सुनील पाल बोले- भगवान ने कर दिया चमत्कार

लोगों की दुआएं आखिर कबूल हो ही गई। कॉमेडियन  राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आ गया है, यह खबर सुन परिवार वालों के साथ- साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं। परिवार वालों की मानें तो राजू ने हार्ट अटैक के बाद पहली बार आंखें खोली है और उनकी तबीयत में भी धीरे- धीरे सुधार आ रहा है। 

PunjabKesari

निजी सचिवगर्वित नारंग ने बताया कि  राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया। इसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने उनकी कंडीशन को चेक किया। बताया जा रहा है कि उनके इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। डॉक्टर्स की टीम उनके हर पल को मॉनिटरिंग कर रही है। राजू को कुछ देर के लिए वेंटीलेटर से भी हटाया था। इससे पहले भी उन्हें  वेंटीलेटर से हटाया गया था लेकिन बुखार के चलते फिर दोबारा वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

PunjabKesari

राजू श्रीवास्तव के दोस्त सुनील पाल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- गुड न्यूज दोस्तों...राजू भाई को होश आ गया है। थैंक गॉड..मैं कहता था ना कि चमत्कार होगा. परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएं कीं, हर किसी को प्यार। राजू भाई आप जियो हजारों साल। 

PunjabKesari
बता दें कि श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन देखभाल इकाई में रखा गया है। दिल के दौरे वाले दिन ही अभिनेता की एंजियोप्लास्टी की गई थी। पिछले सप्ताह उनकी तबिययत अधिक बिगड़ने की अफवाहों के बीच उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा था कि  ‘‘उनके पति एक योद्धा (फाइटर) हैं और वह हम सबके बीच वापसी करेंगे।’’

PunjabKesari

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतिभागियों में शामिल रहे। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।
 

Related News