25 APRTHURSDAY2024 7:43:22 AM
Life Style

इंतजार हुआ खत्म!  राजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर लेडी लव को किया शादी के लिए प्रपोज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Nov, 2021 10:41 AM
इंतजार हुआ खत्म!  राजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर लेडी लव को किया शादी के लिए प्रपोज

सारी अफवाहों को उस समय विराम लग गया जब अभिनेता राजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर अपनी  मंगेतर को शादी के लिए प्रपोज किया। अब पिक्चर साफ हो गई है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा 14 नंवबर यानी की आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो लीक हुई है। ऐसे में राजकुमार के फैन उनका दूल्हा लुक देखने के लिए बेताब हैं।  

 राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी जिंदगी की शुरुआज खूबसूरत शहर चंडीगढ़ से शुरू करेंगे। इस दोनों की शादी में कुछ  चुनिंदा मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। बॉलीवुड के इस स्टनिंग कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें राजकुमार घुटनों पर बैठकर अपनी लेडी लव पत्रलेखा को प्रपोज करते  नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में देख सकते हैं कि राजकुमार  हाथों में अंगूठी लेकर पत्रलेखा से पूछते है "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" इस पर पत्रलेखा भी उनके सामने घुटनों पर बैठ जाती हैं और कहती हैं, "हां मैं करूंगी" और फिर दोनों एक दूसरे के हाथों में रिंग डाल देते हैं। वायरल होते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। 

PunjabKesari
राजकुमार राव और पत्रलेखा दोनों ही स्टनिंग व्हाइट आउटफिट्स में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। पत्रलेखा ने गॉर्जियस व्हाइट एंड सिल्वर ऑफ शोल्डर हाई स्लिट गाउन पहना है, वहीं  राजकुमार  व्हाइट इंडोवेस्टर्न में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस दोनों की सगाई   चंडीगढ़ के लक्जरी रिसॉर्ट ‘द ओबेरॉय सुखविलास’ में हुआ और इसमें उनके  करीबी दोस्त और परिजनों ही शामिल हुए। 

PunjabKesari
इस समारोह में हुमा कुरैशी, साकिब सलीम और फराह खान भी नजर आए। इस प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम व्हाइट रखी गई थी, जिसके चलते सभी मेहमान  व्हाइट आउटफिट में नजर आए। शादी की तैयारी के बीच राजकुमार पत्रलेखा को खास तोहफा देना की योजना बना रहे हैं। 

PunjabKesari
 

Related News