20 APRSATURDAY2024 5:59:22 AM
Nari

राहुल राॅय को फिर से ICU में किया गया एडमिट, हार्ट रेट कम होने से बढ़ी चिंता

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Dec, 2020 10:24 AM
राहुल राॅय को फिर से ICU में किया गया एडमिट, हार्ट रेट कम होने से बढ़ी चिंता

बीते कुछ दिनों पहले फिल्म आशिकी फेम एक्टर राहुल राॅय को ब्रेन स्ट्रोक आया था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन धीरे-धीरे उनकी हालत में काफी सुधार देखने को मिला। हालांकि अभी भी उनका इलाज जारी है। इसी बीच एक्टर की सेहत से जुड़ी अपडेट सामने आई है। खबर मिली है कि राहुल राॅय को फिर से आईसीयू में भर्ती किया गया है। 

राहुल राॅय का हार्ट रेट हुआ कम

राहुल का इलाज कर रहे डाॅक्टर ने इस बात की जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की दिल की धड़कनें धीमी गति से चल रही थी जिस वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा। राहुल राॅय का इलाज कर रहे न्यूरोलाॅजिस्ट और न्यूरोइंटरवेंशन कंसल्टेंट डाक्टर पवन पाई ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल ठीक हो रहे हैं लेकिन उन्हें बोलने में थोड़ी दिक्कत हो रही है।

PunjabKesari

एक दिन के लिए आईसीयू में रखा गया 

उन्होंने बताया कि ब्रेन स्ट्रोक की वजह से उनका दाहिना हिस्सा थोड़ा काम कर रहा है। लेकिन उनकी दिल की गति के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया है। जो सिर्फ एक दिन के लिए है उन्हें बाद में निकाल दिया जाएगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि राहुल राॅय की सेहत में पहले से काफी सुधार देखने को मिला था। उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी दे दी गई थी। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने दी थी। 

सामने आई थी राहुल राॅय की वीडियो

राहुल राॅय की कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आई थी जिसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आ रहे थे। इस वीडियो को राहुल राॅय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं ठीक हो रहा हूं और मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों को धन्यवाद जो मेरे लिए इतना प्यार और प्रार्थनाएं कर रहे हैं वे मेरे परिवार की तरह हैं। जल्द ही वापस आऊंगा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

 

बता दें ब्रेन स्ट्रोक के बाद खबरें सामने आई थी राहुल के चेहरे का दाहिना हिस्सा प्रभावित हुआ है। वहीं उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। गौरतलब है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'एलएसी: लिव द बैटल इन कारगिल' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान ब्रेन स्ट्रोक आने पर उन्हें पहले श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

Related News