23 APRTUESDAY2024 12:11:45 PM
Nari

राहुल राॅय के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ प्रभावित, हाथ पर भी पड़ा असर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Dec, 2020 10:41 AM
राहुल राॅय के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ प्रभावित, हाथ पर भी पड़ा असर

फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बने एक्टर राहुल राॅय अस्पताल में भर्ती है। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के चलते मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं अब राहुल राॅय की सेहत से जुड़ी जानकारी मिली है। राहुल राॅय की बहन प्रियंका के पति रोमीर ने एक्टर की हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल के चेहरे का दाहिना हिस्सा ब्रेन स्ट्रोक के कारण प्रभावित हो गया है। 

PunjabKesari

चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ प्रभावित

खबरों की मानें तो उनके चेहरे के दाहिने के हिस्से के अलावा उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। हालांकि एक्टर की सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा है। राहुल के जीजा रोमेर सेन का कहना है, 'हम राहुल भैया के साथ हैं, उन्हें जो दवाई डाॅक्टर ने दवाई दी है वो हम उन्हें दे रहे हैं। जल्द वह ठीक हो जाएंगे। हम उनके लिए प्रार्थन करेंगे।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कारगिल में फिल्म की शूटिंग के दौरान राहुल राॅय को ब्रेन स्ट्रोक आया था। जिसके बाद मौके पर एक्टर को अस्पताल भर्ती करवाया गया था। एक्टर की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया थे।

PunjabKesari

बता दें वहां ज्यादा ऊंचाई होने के कारण ऑक्सीजन की कमी थी। जिस वजह से टीम मेंबर्स को भी सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। वहीं डाॅक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। जिस वजह से उन्हें ठीक होने में समय लगेगा। 

Related News