02 APRTHURSDAY2020 11:28:12 PM
Nari

बेटी की सफलता देख इमोशनल हुए अमिताभ और जया, पोस्ट कर शेयर की खुशी

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 23 Feb, 2020 06:41 PM
बेटी की सफलता देख इमोशनल हुए अमिताभ और जया, पोस्ट कर शेयर की खुशी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता बच्चन भले फिल्मी दुनिया से कोसों दूर हैं, मगर श्वेता को अक्सर कई खास इवेंट और पार्टियों में नोटिस किया जाता है। श्वेता शुरु से ही काफी सहज स्वभाव की नजर आई हैं, एक अच्छी बेटी, बहन और वाइफ होने के साथ-साथ श्वेता एक बिजनेस वुमेन भी हैं। 

Image result for Shweta Bachchan,nari

हाल ही में मुंबई में चल रहे फैशन वीक में श्वेता नें अपना लग्जरी ब्रान्ड लॉन्च किया। आपको बता दें, कि श्वेता ने इस इवेंट में पापा अमिताभ की फोटो लगी हुई जैकेट वीयर की थी। जिसमें वह बहुत ही कूल और स्टाइलिश नजर आ रही थी। श्वेता ने ब्रैंड लॉन्च के दौरान अपने विचार पेश किए, जिसमें उन्होनें बताया कि एक औरत को हमेशा उसकी उम्र और साइज के मुताबिक जज किया जाता है। हमने अपने ब्रैंड को हर उम्र और साइज की वुमेन के मुताबिक डिजाइन किया है। Shweta Bachchan के साथ-साथ Monisha Jaising भी इस ब्रैंड का हिस्सा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. pride of progeny.. moist eyes .. ramp walk of her designer MXS .. and more to come .. love 💕

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Feb 22, 2020 at 10:36pm PST

 

 

मोनिषा जैसिंग फैशन की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम है। जिन्होंने न केवल इंडिया में बल्कि विदेश में भी अपना टैलेंट दिखाने में कोई कमी नहीं रखी। यूं कह लीजिए मोनिषा जैसिंग के बगैर रेड कारपेट अधूरा है। बिजनेस कलीग्स होने के साथ-साथ श्वेता और मोनिषा जैसिंग काफी अच्छी दोस्त भी हैं।

Image result for shweta bachchan with shweta jai singh,nari

वहीं अमिताभ ने इंस्टा पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि श्वेता ने अपने जीवन में जो भी हासिल किया, वो उन्होंने सब अपने बलबूते पर किया। जब-जब श्वेता की तारीफ हुई , लोगों ने उनकी सराहना की, मुझे उनपर बहुत गर्व महसूस हुआ। अमिताभ जी ने श्वेता को खासतौर पर लिखा कि आपके पाप आपसे बेहद प्यार करते हैं, मुझे गर्व है ऐसी होनहार बेटी पर...। अमिताभ के साथ-साथ इस खुशी के मौके श्वेता की मां जया बच्चन भी मौजूद थी। इवेंट के दौरान उन्होंने भी बेटी का माथा चूमा और इमोश्नल हो गईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

… yahaan se yahaan kab ban gayi pataa hi nahi chalaa !! ❤️

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Feb 23, 2020 at 3:33am PST

 

इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने श्वेता की छोटे उम्र की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसके बाद उन्होंने लिखा कि 'कब ये ऐसे से ऐसी बन गई पता ही नहीं चला।'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... kab ye aise se aisi ban gayi pata hi nahin chala 💕 love you Mama

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Feb 22, 2020 at 10:32pm PST

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News