05 MAYSUNDAY2024 4:47:17 AM
Nari

जल्द ही साथ नजर आएंगे Priyankit, एक्ट्रेस ने शेयर की फैंस के साथ गुडन्यूज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Feb, 2023 04:51 PM
जल्द ही साथ नजर आएंगे Priyankit, एक्ट्रेस ने शेयर की फैंस के साथ गुडन्यूज

टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी के को स्टार और खास दोस्त अंकित गुप्ता की जोड़ी  ‘उड़ारियां’ और बिग-बॉस में लोगों को बहुत पसंद आई थी। उनकी केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। दोनों भले ही रिश्ते की बात से इनकार करते हो, लेकिन उनकी केमिस्ट्री तो कुछ और ही कहती है। खैर उनके फैंस उनको फिर से साथ देखने के लिए बेताब हैं और बहुत जल्दी उनकी ये इच्छा पूरी होने वाली है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात कि हिंट दी है और कहा है कि दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट में दिख सकते हैं।

PunjabKesari

अंकित-प्रियंका का नया प्रोजेक्ट

हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई प्रियंका ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने भविष्य के प्रोजक्ट्स की बात की, उन्होनें कहा, 'मैं प्रियांकित फैंस के लिए बोलना चाहती हूं, जो मेरे और अंकित के प्रोजेक्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं, जल्द कुछ आएगा'। उनसे शाहरुख खान की फिल्म डंकी के लिए भी पूछा गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर कमेंट करने से इनकार कर दिया था। 

बिग-बॉस 16 में चमकी प्रियंका की किस्मत

टीवी एक्ट्रेस बिग-बॉस 16 की टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में से एक थी। पहले उन्हें बिग-बॉस की विनर के रुप में देखा जा रहा था, लेकिन भारी वोट के साथ एमसी स्टैन ने ट्राफी जीत ली। वहीं शिव ठाकरे फर्स्ट रनर-अप बने थे।‘बिग बॉस’ के बाद प्रियंका की किस्मत चमक गई। ‘बिग बॉस’ की वजह से लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। वह सलमान खान की भी फिल्म में नजर आ सकती हैं। शो में खुद सलमान ने इसकी हिंट दी थी। 

PunjabKesari

Related News