29 SEPSUNDAY2024 3:25:07 AM
Nari

"प्रीविका आने वाला है... " प्रिंस और युविका बनेंगे पेरेंट्स, गुड न्यूज  के साथ ही बता दिया बेबी का नाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Jun, 2024 10:57 AM

टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के घर सालों बाद खुशियां आने वाली है। 6 साल के लंबे इंतजार के बाद  युविका मां बनने ज रही है। कपल ने बेहद ही खूबसूरत और अलग अंदाज में  प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। कुछ दिनों पहले ही प्रिंस ने बेबी को लेकर बड़ा हिंट दिया था,  अब यह खबर सामने आने के बाद  फैंस काफी खुश हैं। 


इंस्टाग्राम पर प्रिंस ने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  हैलों सभी को, मुझे नहीं पता कि मैं अपनी फीलिंग कैसे बयां करूं, क्योंकि हम बहुत खुश भी है और सेम टाइम नर्वस और थैंकफुल भी हैं भगवान का। पेरेंट्स के लिए सुपर एक्साइटेड भी हैं। क्योंकि प्रीविका बेबी आने वाला है बहुत जल्द अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी युविका चौधरी तुम दूसरे नंबर पर आओगी। मेरे मम्मी पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पे हो जाऊंगा क्योंकि हमारी लाइफ का जो सेंटर होने वाला है वो आने वाला है।

प्रिंस ने आगे लिखा-  इसीलिए मैं इतना खुश हूं जिसके लिए मैने इतनी मेहनत की है जब भी मैं बाप बनूंगा उसके लिए सब होना चाहिए। जैसे सब पेरेंट्स सोचते हैं मेरे भी वो सपने थे जैसे हमारे मां बाप ने हमें पाला और अच्छे दिल के और अच्छा इंसान बनाया है। हम भी अपने बच्चो को अच्छा इन्सान बनाने की कोशिश करेंगे. वो पहले दिन से लेकर अभी तक की जर्नी जब हमें पता चला था कि हम प्रेग्नेंट हैं बहुत ही एक्साइटमेंट वाले अलग अलग इमोशन वाले पल को जीने वाले हर स्कैन को जीने वाले स्केन को देख के रोने वाले और घर जाकर उस बारे में बात कर कर के हंसने खुश होने वाले रहे हैं।

इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में एक लाल कलर की कार के साथ एक टॉय कार नजर आ रही है, जो  प्रेग्नेंसी ऐलान करने का अच्छा आइडिया है। एक बार एक्टर ने कहा था- वह और युविका काफी समय से माता-पिता बनना चाहते थे, लेकिन वह इसलिए बेबी प्लान नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि वह अपना खुदका घर चाहते थे।  वास्तव में हमें बेबी तब करना था, जब मेरा बॉम्बे में घर हो और काम हो, ताकि मैं भाग-दौड़ न करूं."। 

Related News