18 APRSUNDAY2021 5:15:55 AM
Nari

'मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं हूं', इंडस्ट्री से गायब रहने पर प्रीति जिंटा का बड़ा बयान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Feb, 2021 06:11 PM
'मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं हूं', इंडस्ट्री से गायब रहने पर प्रीति जिंटा का बड़ा बयान

बी टाउन की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। एक समय ऐसा था जब बड़े पर्दे पर प्रीति को देखने के लिए लोग तरसते थे लेकिन अब वह फिल्मों में कम ही नजर आती हैं।  इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्हें लोगों का प्यार मिलता गया लेकिन अब वह इस इंडस्ट्री से दूर है। 

PunjabKesari

हालांकि आज भी फैंस प्रीति को काफी मिस करते हैं। फैंस अभी तक इस बात से अनजान थे कि आखिर प्रीति ने इस इंडस्ट्री से इतनी दूरी क्यों बना ली तो आपको बात दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर बड़ा बयान दे दिया है जिसके बाद लोगों के मन में भी कईं तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

फिल्मी करियर को लेकर प्रीति की साफ बात 

हाल ही में प्रीति ने एक इंटरव्यू में कहा , ' मैं एक ऐसी इंसान बिल्कुल नहीं हूं जो खड़ी हो और किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगे। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। अगर मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हूं तो इसकी केवल एक ही वजह है कि मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं।'

अपने इंटरव्यू में प्रीति आगे कहती हैं कि ,' आप मुझे खबरों में आने के लिए फिल्मी दुनिया में कोई जगह खरीदते नहीं देखेंगे। मैं जो काम करती हूं, उसके लिए सराहना पाना चाहती हूं।'

PunjabKesari

चर्चा में प्रीति का यह बयान 

आपको बता दें कि प्रीति के इस बयान की अब चारों तरफ काफी तर्ता हो रही है। चाहे उन्होंने ज्यादा न बोला हो लेकिन लोगों के मन में कईं तरह के सवाल आ रहे हैं। अब भई चाहे एक्ट्रेस बी टाउन इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन लोग हमेशा उनके द्वारा की गई फिल्मों को याद करते हैं और आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर मिस करते हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं प्रीति 

प्रीति जिंटा चाहे फिल्मों में कम नजर आती हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

Related News