14 JUNMONDAY2021 1:47:23 PM
Nari

मरने से पहले इस गर्भवती डाॅक्टर महिला ने रो-रो कर बयां किया 'कोरोना का कहर'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 May, 2021 07:59 PM
मरने से पहले इस गर्भवती डाॅक्टर महिला ने रो-रो कर बयां किया 'कोरोना का कहर'

कोरोना वायरस की दूसरी लहर दिन-ब-दिन बेहद भयावह होती जा रही है। अब तक इस खतरनाक लहर की चपेट में आकर लाखों लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं वहीं जो लोग कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे उनके लिए दिल्ली की डॉक्टर महिला ने मरने से पहले रो-रो कर कोरोना के कहर को बयां किया है।


PunjabKesari
 

दरअसल, दिल्ली की एक डॉक्टर महिला का मरने से पहले एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो को उनके पति ने शेयर किया है। डॉ. डिम्पल दिल्ली में दांतों की डॉक्टर थीं, और वे गर्भवती थीं। 11 अप्रैल को डिम्पल को कोरोना हुआ तब से उनकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती चली गई, और 26 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली। 


PunjabKesari
 

इतना ही नहीं डिम्पल के साथ वो अजन्मा बच्चा भी दुनिया नहीं देख सका जो उनकी कोख में पल रहा था। 
 

17 अप्रैल को रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में डॉक्टर महिला लोगों से यह अनुरोध करती हुई नज़र आ रही है कि मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। डॉक्टर ने  वीडियो में कहा कि घर से बाहर निकलते समय आप मास्क को पहनना न भूलें, अगर आपकों किसी से मिलना है, बात करनी हैं तो भी मास्क न उतारें, क्योंकि घर में बच्चें, बुजुर्ग और गर्भवती महिलाओं को यह बहुत इंपेक्ट कर रहा है, इसे हल्के में बिल्कुल भी न लें। 
 

बतां दें कि उनके पति रवीश ने ये वीडियो इसलिए शेयर किया है, ताकि लोगों तक उनकी पत्नी का मैसेज पहुंच सके। डिम्पल नहीं चाहती थीं कि कोई भी उनकी तरह इस दर्द से गुजरें।
 

Related News