12 AUGFRIDAY2022 12:26:59 PM
Nari

साध्वी का एक्टर आमिर खान पर हमला बोली- 'तुम शिव भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें'

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Aug, 2022 03:34 PM
साध्वी का एक्टर आमिर खान पर हमला बोली- 'तुम शिव भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें'

बॉलीवुड स्टार आमिर खान इन दिनों विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कारण सूर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर को लोगों के तीखे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में वीएचपी(VHP) की नेता साध्वी प्राची ने भी आमिर की फिल्म को बायकॉट करने की मांग की है। उन्होंने लोगों से फिल्म न देखने की अपील की है। इसी के साथ साध्वी ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

PunjabKesari

 'भोले का भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें'

वीएचपी नेता प्राची ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फरमानी नाज का जिक्र करते हुए कहा कि - 'जब फरमानी नाज ने भोलेबाबा पर भजन गाया तो उसे फतवा जारी हो गया। लेकिन आमिर खान और करीना कपूर चाहते हैं कि हिंदू उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखें। तुम एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें। ऐसे तो नहीं चल सकता। लाल सिंह चड्ढा का बाहिष्कार करो।' 

'चड्ढी लेकर भिखारी रणवीर सिंह को डोनेट करो'

साध्वी अपने पहले ट्वीट्स में भी एक्टर रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर भी ट्वीट कर चुकी हैं। साध्वी ने ट्वीट करते हुए कहा - 'लाल सिंह चड्ढा देखने के बजाय एक चड्ढी लेकर रणवीर भिखारी को डोनेट करें। बॉलीवुड इतने नीचे स्तर पर आ गया है। इनकी फिल्में देखना बंद कीजिए।' गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिसके विरोध में इंदौर में लोगों ने उनके लिए कपड़े इकट्ठे करने शुरु कर दिए थे। 

फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है लाल सिंह चड्ढा

रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड के स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक हैं। आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी फिल्म में अहम किरदार में हैं। इससे पहले फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन के साथ रिलीज होने वाली है। 

PunjabKesari

आमिर खान भी कर चुके हैं लोगों से फिल्म देखने की अपील 

फिल्म को बायकॉट करने की खबरों के चलते आमिर खान ने फैंस से अनुरोध भी किया था कि - 'जब लोग बॉलीवुड और लाल सिंह चड्ढा का बाहिष्कार करने की बात करते हैं तो मुझे बहुत ही दुख होता है। खासकर तब जब लोग मेरी फिल्मों को इस वजह से बायकॉट करने की डिमांड करते हैं, क्योंकि लोगों को लगता है कि मैं भी उस लिस्ट में शामिल हूं, जो भारत को पसंद नहीं करते हैं। लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है। यह दुर्भाग्य पूर्ण है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है। कृप्या करके मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। मेरी फिल्म जरुर देखें।'

PunjabKesari

Related News