29 APRMONDAY2024 12:03:26 PM
Nari

मौत की झूठी खबर फैलाने पर ट्रोल हुई पूनम पांडे, लोग बोले- अब तुम पर नहीं करेंगे विश्वाश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Feb, 2024 01:48 PM
मौत की झूठी खबर फैलाने पर ट्रोल हुई पूनम पांडे, लोग बोले- अब तुम पर नहीं करेंगे विश्वाश

यह तो हम सभी जानते हैं कि मौत पर किसी का बस नहीं है। यह कब कैसे किस रूप में आ जाए कोई नहीं जानता, इसके बावजूद लोग इसका मजाक बनाने  में बाज नहीं आते हैं। अब पूनम पांडे को ही देख लीजिए उन्होंने बिना डरे अपनी ही मौत की झूठी खबर फैला दी। हालांकि इसके पीछे वह दावे बेहद बड़े कर रही हैं, लेकिन उन पर अब विश्वाश करना मुश्किल है। 

PunjabKesari
पूनम पांडे ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर कहा कि- सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए उन्होंने अपनी मौत की खबर फैलाई थी।  उसके प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ये कदम उठाया, जिसके वैक्सीन को लेकर हाल ही में घोषणा की गई है। पर सवाल यह है कि लोगों को जागरुक करना का यह तरीका क्या सही है?

PunjabKesari
पूनम की मौत की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान था। लोगों के मन में तरह- तरह के सवाल उठ रहे थे। सारा दुख उस समय गुस्से में बदल गया जब पूनम ने लाइव आकर कहा कि वह जिंदा है। कल की तरह वह आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं, लेकिन अब लोग उन्हे भला बुरा सुना रहे हैं। 

PunjabKesari
लोगों का कहना है कि- मौत का नाटक करके दूसरों की भावनाओं से खेलना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। एक यूजर ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा- बेशर्म औरत...कोई कितना नीचे गिर सकता है, और बेशर्म मुनव्वर ने भी उसके पीआर स्टंट में भाग लिया !!

PunjabKesari
लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ ने तो यह भी कह दिया है कि अब वह कभी भी पूनम पांडे पर विश्वाश नहीं करेंगे। 

Related News