19 MAYSUNDAY2024 4:53:07 AM
Nari

TV की  'पार्वती' पूजा बनर्जी दूसरी बार कर रही है शादी, इस बार बेटा भी बनेगा बाराती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2021 11:48 AM
TV की  'पार्वती' पूजा बनर्जी दूसरी बार कर रही है शादी, इस बार बेटा भी बनेगा बाराती

छोटे पर्दे की 'पार्वती' अभिनेत्री पूजा बनर्जी अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। ऐसे में आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि क्या उनकी पहली शादी टूट गई है। जी नहीं वह अपने पहले पति से ही दूसरे बार विवाह रचाने जा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस शादी में उनका एक साल का बेटा भी बाराती बनेगा। 

PunjabKesari

पूजा और कुणाल ने पिछल साल  लॉकडाउन के बीच अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से गुपचुप शादी कर ली थी। हालांकि वह  गाजे- बाजे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन महामारी ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया। अब इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने दोबारा सात फेरे लेने का मन गना लिया है। वह 4 दिन बाद यानी कि  15 नवंबर को गोवा में ट्रेडिशनल वेडिंग करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस पूजा ने बताया कि इस  ट्रेडिशनल वेडिंग में करीबी लोग ही उपस्थित होंगे। शादी के कुछ समय बाद हम मुंबई में एक पार्टी करेंगे, जिसमें अपने सभी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को इनवाइट करेंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि कुणाल और मैं अपने जीवन के इस खूबसूरत पल में काफी उत्साहित हैं। इस शादी में उनका बेटा कृषिव भी शामिल होगा।  

PunjabKesari

 पूजा ने आगे कहा कि-  मैं अभी हैप्पी प्लेस पर हूं और अपने क्वालिटी टाइम का मज़ा ले रही हूं। असल में मैंने अप्रैल के बाद से अपने अपार्टमेंट से बाहर कदम तक नहीं रखा है, लेकिन अब यह सब बातें पुरानी हो गई है। अब मैं बाहर जा रही हूं और में सारी चीजों की व्यवस्था कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि-  मैं भारतीय पंरपरा के मुताबिक सात फेरे लेने के अपने सपने को पूरा करना चाहती हूं। फर्क सिर्फ इतना होगा कि इस बार पापा के साथ घोड़ी पर उनका बेटा भी बैठेगा। 

PunjabKesari

Related News