10 MAYFRIDAY2024 4:48:50 AM
Nari

वापस आ गया Polka Dot का ट्रेंड, बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह आप भी इन्हें पहन कर रहें फैशन से अप-टू-डेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Aug, 2023 11:46 AM
वापस आ गया Polka Dot का ट्रेंड, बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह आप भी इन्हें पहन कर रहें फैशन से अप-टू-डेट

फैशन के गलियारों में समय-समय पर बदलाव होते ही रहते हैं, पर कुछ फैशन ट्रेंड ऐसे होते हैं जो कभी पुराने नहीं होते। पोल्का डॉट भी इन्हीं में से एक है जो  एवरग्रीन ट्रेंड है। तभी तो हर किसी के वॉर्डरोब में कम से कम एक पोल्का डॉट ड्रेस तो मिल ही जाती है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी  पोलका डॉट पर काफी भरोसा करती हैं। अगर आप भी अपने वार्डरोब में  पोल्का को शामिल करने की सोच रही हैं तो इन टिप्स फॉलो कर आप खुद को भीड़ से अलग दिखा पाएंगी।

रेट्रो लुक शर्ट

 पोल्का   डॉट के साथ रेट्रो लुक को रीक्रिएट करना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ का ये लुक परफेक्ट रहेगा। ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट क्राप टॉप को  फ्रंट में नॉट के साथ स्टाइल करने से आपका अंदाज एकदम अलग लगेगा। आप चाहें तो इसके साथ लेदर की मिनी स्कर्ट पेयर कर सकती है, यकीन मानिए किसी की नजर आपसे नहीं हटेगी ।

PunjabKesari

पोल्का डॉट शॉर्ट ड्रेस

अनन्या पाडें का ये लुक आप ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक पोल्का डॉट के साथ क्रॉप टॉप, शार्ट स्कर्ट और साथ में व्हाइट स्नीकर के साथ पेयर करें। वहीं बालों में कर्लस बनाकर आप अपने लुक काे कूल बना सकती हैं।

PunjabKesari

ब्लेजर एंड ड्रेस

ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट के साथ ब्लेजर और शार्ट के साथ एक्स्ट्रा ग्लैम ऐड करने के लिए बेल्ट को टीमअप कर सकती हैं। सारा का सिंपल मेकअप और वेवी हेयर डू आपके लुक को स्पेशल बनाने में मदद करेगा।

PunjabKesari

पोल्का  डॉट गाउन

पोलका डॉट का अमेजिंग स्टाइल गाउन में भी कैरी किया जा सकता है। आलिया एक ये लुक ही देख लें, रेट कलर के लूज ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ गोल्डन हैवी इयररिंग्स और मैंचिंग हिल्स पेयर कर आप अपनी खूबसूरती को और बढ़ा सकती हैं।

PunjabKesari

पोल्का  डॉट साड़ी

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से आप पोलका डॉट फैशन में कुछ ट्रेडिशनल कैरी करना का आइडिया ले सकती हैं। फुल स्लीव्स रेड ब्लाउज के साथ रेड एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी पहनकर कोई भी खूबसूरत दिख सकता है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का बन बनाएं और साथ में रेड लिपस्टिक भी अप्लाई कर सकती हैं।

PunjabKesari

पोल्का   डॉट ड्रेस पहनते हुए रखें इन बातों का ध्यान

छोटी हाइट की लड़कियां छोटे डॉट वाली ड्रेसेस कैरी करें।
पोल्का   डॉट की शर्ट या टॉप कैरी करने के साथ सॉलिड यानी प्लेन पैंट पहनें।
पोल्का  डॉट को किसी मैचिंग ट्राउजर और ब्लेजर के साथ भी ट्राई कर सकते हैं।
पार्टी के लिए वेलवेट, सिल्क पोल्का  डॉट पैटर्न को चुनें।

PunjabKesari

Related News