20 APRSATURDAY2024 4:00:49 AM
Nari

आलिया की Diwali Celebration की तस्वीर आई सामने, Mom-to-be को यूं संभालते दिखे रणबीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2022 04:52 PM
आलिया की Diwali Celebration की तस्वीर आई सामने, Mom-to-be को यूं संभालते दिखे रणबीर

कोई आम लड़की हो या सेलिब्रेटी शादी के बाद तो पहले त्यौहार की अलग ही खुशी होती है। अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों बटौर रही आलिया भट्ट ने भी अपनी पहली दिवली मनाई। कपूर फैमिली के साथ उनका ये त्यौहार बहुत शानदार रहा, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

PunjabKesari


दरअसल आलिया के सास नीतू कपूर ने  इंस्टाग्राम पर अपनी हैप्पी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब पसंद की जा रही है। देख सकते हैं इस तस्वीर में नीतू कपूर जमीन पर बैठ कर पूजा कर रही हैं तो वहीं उनके बेटा- बहू पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
आलिया जहां पिंक ट्रेडिशनल आउटफिट में सिंपल और क्यूट लग रही हैं तो वहीं होने वाले पापा भी ब्लैक आउटफिट में जच रहे हैं। इस मौके पर आलिया की मां सोनी राजदान भी उनके साथ नजर आई।  वहीं एक तस्वीर में पूरा परिवार  हैप्पी सेल्फी क्लिक करवाता दिखाई देरहा है। ऐ यूजर ने नीतू कपूर को बधाई देते हुए लिखा- "मुबारकां सासु मां बहुरानी की पहली दिवाली है।" 

PunjabKesari
वहीं इससे पहले आलिया ने अपने कमरे के अंदर की तस्वीर शेयर कर बताया था कि वह दिवाली पर बेड रेस्ट कर रही है। इस पोस्ट में पहले उन्होंने पिछली दिवाली की एक तस्वीर शेयर की फिर बेड पर लेटी हुई की झलक दिखाई। उनके चेहरे पर थोड़ी सी मस्ती भी थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- हैपी दिवाली मेरी थ्रेबैक तस्वीरों के साथ क्योंकि अभी की दिवाली तो मैं बेड पर बिता रही हूं।' 

PunjabKesari
इस पोस्ट के बाद लोगों को लगा कि इस बार आलिया की तस्वीर देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन नीतू कपूर ने अपने पोस्ट से फैंस को खुश कर दिया। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को उनके मुंबई वाले घर पर धूमधाम से हुई थी। शादी के दो महीने बाद उन्होंने प्रेगनेंसी का भी ऐलान कर दिया था। 

 

Related News